शाहजहांपुर में सीएम योगी के पुतले को भगवा पहना कर चौराहे पर फूंका
शाहजहांपुर में सीएम योगी के पुतले को भगवा पहना कर चौराहे पर फूंका
Share:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में वित्त विहीन शिक्षिकों द्वारा किए गए धरना प्रदर्शन में सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकना शिक्षकों को काफी महंगा पड़ गया. प्रदर्शनकारियों ने सीएम योगी को भगवा कपडे पहना कर बीच चौराहे उनका पुतला जलाया. इस मामले में पुलिस ने 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. अब पुलिस पुतला फूंकने के समय ली गई तस्वीरों के आधार पर आरोपियों की तलाश करने में जुटी है. हालांकि गिरफ़्तारी के डर से धरना दे रहे तमाम वित्तविहीन शिक्षक अंडरग्राउंड हो गए है.

बता दें कि मानदेय की मांग को लेकर वित्तविहीन शिक्षक पिछले कई दिनों से मूल्यांकन केंद्रों पर ताला डालकर धरना प्रदर्शन को अंजाम दे रहे थे. जानकारी के मुताबिक वित्त विहीन शिक्षक महासभा की महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्षक रेनू मिश्रा की अगुआई में सीएम का पुतला तैयार करवाया गया था जिसके बाद उसे भगवा कपडे पहनाये गए. वहीं बाद में इसे चौराहे पर आग के हवाले कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि पुतले पर सीएम योगी का नाम भी लिखा हुआ था. इस मामले पर सीओ सुमित शुक्ला का कहना है कि तस्वीरों के आधार पर सीएम का पुतला फूंकने वालों की पहचान की जा रही है जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी. शुक्ल ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से धरना दे रहे वित्त विहीन शिक्षक भूमिगत हो गये हैं.

 

मप्र में चुनावी साल, खजाने में नहीं है माल, शिवराज का बुरा हाल

कैसे मिला कंगना को 'कंटोवर्सी क्वीन' का टाइटल

इन विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में आई थी कंगना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -