शो के लिए कुछ भी कर सकते है एडवर्ड माइकल ग्रिल्स

bear grylls का जन्मदिन 7 जून 1974 को हुआ था, वह रूढ़िवादी राजनीतिज्ञ सर माइकल ग्रिल्स और उनकी पत्नी सारा "सैली" (नी फोर्ड) के पुत्र हैं। बेयर ग्रिल्स का एक भाई है, एक बड़ी बहन, लारा फॉसेट, भी है। बता दें कि एडवर्ड माइकल ग्रिल्स आज अपना जन्मदिन मना रहे है, इतना ही नहीं आज हम उनके बारें में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है, जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे, तो चलिए जानते है.... 

एक इंटरव्यू के दौरान ग्रिल्स ने अपना खेद जाहिर किया कि उन्हें जानवरों को नहीं मारना चाहिए था। जहां इस बारें में उन्होंने कहा है कि "मुझे लगता है कि जीवित रहने और भोजन के केस में, निश्चित रूप से शुरुआती दिनों में हम जीवित रहने के नाम पर बहुत सारे सांप और कई जीवों की जान ले रहा था। आजकल मैं इन सबसे बहुत दूर जा चुका है।"

रिपोर्ट्स की माने तो ग्रिल्स ने अपने शो में वेगन सितारों के साथ अपने अनुभव से प्रेरणा ली है, जिन्होंने मांस खाने के प्रति उनकी सोच को परिवर्तित कर दिया है। इतना ही नहीं वह अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहते है "मैंने कई सितारों को जंगल में घुमाया है जो वेगन हैं। यह एक अद्भुत साहसिक कार्य था और मैं हमेशा इसका बहुत सम्मान करूँगा।"

'Ms Marvel' के डायरेक्टर और राइटर का बड़ा बयान, कहा- "शाहरुख खान फिल्म में आना चाहते हैं..."

सिल्वर मोनोकिनी में काइली जेनर ने पानी में भी लगा दी आग, फैंस का छूटा पसीना

53 वर्ष की उम्र में भी फिट है ये मॉडल, जवान लड़के करना चाहते है डेट

Most Popular

- Sponsored Advert -