शिक्षा से ही आएगा समाज में बदलाव: विधायक
शिक्षा से ही आएगा समाज में बदलाव: विधायक
Share:

औरंगाबाद: हर शैक्षिणिक संस्थान में साल के अंत में या सत्र के अंत में वार्षिक उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. इसी के तहत कल वार्षिक उत्सव कार्यक्रम का आयोजन प्रखंड के इंडो वैली पब्लिक स्कूल में किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन विधायक अशोक कुमार सिंह, जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि संजय यादव, जिला पार्षद शंकर यदुवेन्दु, पुलिस इंस्पेक्टर श्यामकिशोर सिंह, थानाध्यक्ष सुभाष राय, अरुण कुमार सिंह द्वारा किया गया. सभी अतिथियों ने सर्वप्रथम माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया. 

इस वार्षिक उत्सव समारोह के ख़ास अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक अशोक कुमार ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया और कहा कि,  कि शिक्षा से ही समाज का विकास होगा. शिक्षा से ही समाज में बदलाव आएगा. यह इलाका शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़ रहा था इस विद्यालय के खुलने का लाभ ग्रामीणों को मिल रहा है. 

विधायक ने आगे कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाहते हैं कि, शिक्षा का विकास हो. उन्होंने बताया कि मानव श्रृंखला से समाज में बेहतर संदेश गया है आफताब खान उर्फ गांधी खान, निदेशक नेहाल खान ने कहा कि, विद्यालय में बच्चों को बेहतर शिक्षा दी जा रही है. इस अवसर पर विधायक सहित जदयू नेता सुरजीत ¨सह, अनिल कुमार, शशि कुमार सिंह और मुरारी सोनी सहित कई लोग उपस्थित रहे. 

मदरसा बोर्ड परीक्षा: आगे बढ़ाई गयी आवेदन करने की अंतिम तिथि

शिक्षा ही हैं जिसे कोई दूसरा छीन नहीं सकता: CTM

इस तरह के कार्य से जरूर मिलेगी सफलता

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -