शिक्षा मंत्री 10 दिसंबर को लाइव सत्र में परीक्षा पर करेंगे चर्चा

नई दिल्ली: केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल आगामी प्रतियोगी और बोर्ड परीक्षाओं के बारे में बात करने के लिए 10 दिसंबर को सुबह 10 बजे लाइव सत्र आयोजित करेंगे।

सत्र की अगुवाई करते हुए, केंद्रीय मंत्री ने लोगों से छात्रों की मदद करने के लिए शिक्षा मंत्रालय के साथ अपनी चिंताओं को साझा करने के लिए कहा है। उन्होंने यह भी ट्वीट किया, "प्रिय शिक्षकों, अभिभावकों और छात्रों, यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं आगामी 10 दिसंबर को सुबह 10 बजे लाइव होने जा रहा हूं। आप के साथ आगामी प्रतियोगी / बोर्ड परीक्षाओं के बारे में बात करने के लिए। #EducationMinisterGoesLive का उपयोग करके अपनी चिंताओं को कम करें।" उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, पोखरियाल ने शिक्षकों और अभिभावकों को बधाई दी कि छात्रों को कोविड-19 महामारी के बीच शिक्षा के ऑनलाइन तरीकों के अनुकूल बनाने में मदद करें। उन्होंने कहा "सम्मानित शिक्षकों, अभिभावकों और छात्रों, सबसे पहले, मैं आप सभी को बधाई देना चाहूंगा। कोविड-19 महामारी के इन कठिन समय के दौरान, दोनों शिक्षकों और अभिभावकों ने बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा के नए वातावरण को अपनाने में मदद की। "

शिक्षा मंत्री ने वस्तुतः 27 नवंबर को स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा कोरोना वायरस महामारी के दौरान की गई पहलों का संकलन जारी किया था। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस ने वैश्विक स्तर पर लगभग सभी देशों और क्षेत्रों को प्रभावित करने वाले एक अद्वितीय सार्वजनिक स्वास्थ्य आपातकाल का कारण बना है।

जेईई मेन्स की परीक्षाएं जनवरी 2021 तक के लिए हुई स्थगित

डिप्लोमा इंजीनियर रिक्तियों के लिए एनटीपीसी भर्ती 2020 के लिए करें आवेदन

यहां निकली प्राइमरी टीचर की भर्ती, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -