IB Security Assistant:17 और 18 दिसंबर को नहीं हो पायेगा सिलीगुड़ी में इंटरव्यू
IB Security Assistant:17 और 18 दिसंबर को नहीं हो पायेगा सिलीगुड़ी में इंटरव्यू
Share:

आईबी सिक्योरिटी अस्सिटेंट पोस्ट के आवदेन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी ख़बर है। इस पद के लिए कोलकाता के सिलीगुड़ी में होने वाले इंटरव्यू को पोस्टपॉन्ड कर दिया गया है। पहले यह इंटरव्यू 17 और 18 दिसंबर को शेड्यूल किया गया था। फिलहाल , इसे अब आगे बढ़ा दिया गया है। आईबी ने अपने ऑफ़िशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर यह जानकारी दी है। इस नोटिफिकेशन में अगली तारीख के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। आईबी के ऑफ़िशियल वेबसाइट पर लिखा गया है कि उम्मीदवारों को नई डेट मेल और एसएमएस के जरिए बता दी जाएगी। 

जानकारी के लिए बता दें कि इसके पहले असम के डिब्रूगढ़ में होने 14 दिसंबर को इंटरव्यू होना था। इस इंटरव्यू का शेड्यूल चेंज कर दिया गया है। फिलहाल इसके भी अगली तारीख के बारे में भी कोई घोषणा नहीं की गई है। जिन उम्मीदवारों का इंटरव्यू कैंसिल हुआ है, उन्हें आईबी ने समय-समय पर ऑफ़िशियल वेबसाइट चेक करते रहने की सलाह दी है। ऐसे में उम्मीदवारों को नए अपडेट के लिए लगातार ऑफ़िशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहाना चाहिए| आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिक्योरिटी अस्सिटेंट पोस्ट पर सिलेक्शन करने के लिए आईबी ने 10 दिसंबर से इंटरव्यू की प्रक्रिया शुरू की थी। यह तीसरे राउंड का इंटरव्यू है,जो कि कुल 50 नबंर का है। यह फाइनल राउंड इंटरव्यू है। 

इससे पहले दूसरे राउंड के इंटरव्यू में उम्मीदवारों के स्पीकिंग एबिलिटी का टेस्ट लिया गया था। यह परीक्षा 10 नबंर की थी। इसमें भी उम्मीदवारों को अच्छे नंबर हासिल करना होता है। सभी परीक्षाओं के बाद मेरिट लिस्ट बनाई जाएगी। इसके बाग टीयर-1 और टीयर-3 परीक्षाओं के प्रदर्शन के हिसाब से मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी। इसके बाद उम्मीदवार को सिलेक्टड उम्मीदवारों को वैरिफिकेशन कराना होगा। इसमें उम्मीदवारों चरित्र वैरिफिकेशन और मेडिकल वैरिफिकेशन करना होगा। इसके बाद ही उम्मीदवारों को फाइनल सिलेक्शन इस पद पर होगा।

 

डाक विभाग में मिल रहा सरकारी नौकरी का मौका, जल्द करें आवेदन

पंजाब हाईकोर्ट के निम्न पदों पर निकली भर्तियां, जाने आवेदन की पूरी विधि

तकनीकी अधिकारी के पदों पर निकली नौकरी, सैलरी 23000 रु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -