परिवहन मंत्री पर्नी वेंकटरामैया का बड़ा बयान, कहा- "शिक्षा विकास की कुंजी है..."

विजयवाड़ा: परिवहन एवं सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री पर्नी वेंकटरमैया (नानी) ने कहा कि कापू समुदाय का सामाजिक और आर्थिक विकास उचित शिक्षा से ही संभव है. उन्होंने कापूओं से अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का आह्वान किया और महसूस किया कि केवल शिक्षा ही लोगों को विकास हासिल करने में मदद करती है। पर्नी नानी ने शनिवार को अदपा सेशु को कापू निगम के अध्यक्ष के रूप में शपथ दिलाई।

उन्हें हाल ही में राज्य सरकार द्वारा इस पद के लिए नामित किया गया था। इस अवसर पर संबोधित करते हुए, पर्नी नानी ने सुझाव दिया कि अदपा सेशु कापू छात्रों के बीच उच्च शिक्षा को प्रोत्साहित करें। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता वांगवीती मोहना रंगा ने हमेशा जाति के बावजूद गरीबों के विकास के लिए प्रयास किया। कृषि मंत्री के कन्नबाबू ने कहा कि मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी कापू को प्राथमिकता दे रहे हैं और उनके विकास के लिए प्रयास कर रहे हैं।

शपथ ग्रहण समारोह की अध्यक्षता पर्यटन मंत्री मुत्तमसेट्टी श्रीनिवास राव ने की। उन्होंने राज्य में कापू के लिए लागू की जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। बंदोबस्ती मंत्री वेल्लमपल्ली श्रीनिवास, सरकारी सचेतक समिनेनी उदयभानु, विधायक मल्लादी विष्णु, कोलुसु पार्थसारथी, सिम्हाद्री रमेश, अंबाती रामबाबू, गुंटूर के मेयर मनोहर नायडू, विजयवाड़ा के मेयर आर भाग्यलक्ष्मी, डिप्टी मेयर ए श्रीशैलजा और अन्य ने कार्यक्रम में भाग लिया। अदापा सेशु ने कापू निगम के अध्यक्ष पद पर मनोनीत करने के लिए मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को धन्यवाद दिया।

सिमोन बाइल्स टोक्यो ओलंपिक में फ्लोर फाइनल से हुए बाहर

जॉर्जिया के एथलीटों को दर्शनीय स्थलों की यात्रा के बाद खेलों से किया गया निलंबित

एनआरएल ने कोविड -19 के कारण खेल को किया स्थगित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -