संपादक ने दी थी साथी पत्रकार की हत्या की सुपारी
संपादक ने दी थी साथी पत्रकार की हत्या की सुपारी
Share:

‘हाय बैंगलुरू’ टैबलॉयड के संपादक रवि बेलागेर को उनके साथी पत्रकार की हत्या की साजिश रचने के जुर्म में पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. उनके सुपारी देने की बात शार्प शूटरों ने पुलिस को बताई थी.

खबर के अनुसार शॉर्पशूटर व कॉट्रैक्ट किलर ताहिर हुसने व शशिधर से पुलिस अवैध तरीके से हथियार रखने के मामले में पूछताछ कर रही थी. इस दौरान दोनों ने खुद जाने-माने कन्नड़ एडिटर व पत्रकार रवि का, अपने पूर्व सहयोगी पत्रकार सुनील हेग्गरवनहल्ली की हत्या की साजिश में लिप्त होना बताया. शशिधर ने बताया कि रवि ने ही उसे सुनील की हत्या की सुपारी दी थी.

जानकारी के मिलने के बाद सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने रवि को गिरफ्तार किया और पूछताछ की, फिर शुक्रवार को उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. रवि को 18 दिसंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. सुनील का कहना है कि “मेरे और रवि के बीच कुछ मतभेद थे, जिसके बाद मैंने उसे छोड़ दिया था. जब गौरी लंकेश की हत्या हुई, तो उन्होंने मुझे संपर्क किया और कहा कि आप टैबलॉयड के एडिटोरियल को लीड करें. मुझे लगा कि वह हमारे बीच के मतभेद को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. हम 14 साल से एक दूसरे के दोस्त हैं, मुझे कभी भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि मेरा इतना भरोसेमंद दोस्त इस तरह की साजिश करेगा.“

एकतरफा प्यार में की प्रेमिका की हत्या

पार्टी मे शोर को लेकर नॉर्थ ईस्ट के छात्र की हत्या

सैनिक की मृत्यु से दुखी मंगेतर ने लगाई फांसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -