ऐज का सक्सेस मंत्र
ऐज का सक्सेस मंत्र
Share:

WWE के सुपरस्टार ऐज ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में WWE में सक्सेस हासिल करने का मंत्र बताया. ऐज ने कहा कि सक्सेस हासिल करने के लिए सुपरस्टार्स को विंस मैकमैहन से बातचीत करनी चाहिए और उन्हें बताना चाहिए कि वो कंपनी के लिए क्या कर सकते हैं. 2000 के दशक से ऐज को भी WWE में बतिस्ता और जॉन सीना की तरह खास सुपरस्टार माना जाता है. रेटेड-आर सुपरस्टार ऐज को WWE कंपनी में हमेशा से मान प्रतिष्ठा का दर्जा दिया गया है.

ऐज ने बताया कि, "बॉस से बातचीत रखना कोई राजनीति नहीं है, उसका मतलब होता है एक दूसरे को अच्छे से जानना और उन्हें समझना कि वो अपनी कंपनी में किस तरह के इंसान को रख रहे हैं. वो आपको परफॉर्मर के तौर पर ही नहीं देखेंगे बल्कि ये भी जानेंगे कि आप कैसे इंसान हो. ऐसा ही बिल्कुल हमारे साथ हुआ था, जब मेरे पास मौका था, मैं भी उनके पास गया था." ऐज ने प्रोफेशनल रैसलिंग से रिटायरमेन्ट ले लिया है और इस वक्त WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल हैं. पूर्व वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन अभी भी स्पोर्ट को फॉलो करते हैं और युवाओं को द बिग लीग में प्रतीभा बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.

आगे अपने इंटरव्यू में उन्होंने कई बातें शेयर करते हुए कहा कि, "विंस मैकमैहन देखते हैं कि कोई रैसलर वाकई में उनके भरोसे पर खरे उतर रहे हैं या नहीं, और वो हमेशा उनकी गलतियों पर भी नजर रखते हैं. विंस कभी नहीं चाहते कि उनकी कोई वाहवाही करे या तारीफों के पुल बांधे, चाहें वो सही ही क्यों ना हो. यहीं सब बाते दर्शाती है कि वह प्रो रैसलिंग इंडस्ट्री के कितने डेडिकेटेड रैसलर हैं."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

ब्रॉन स्ट्रोमैन के परफॉरमेंस के कायल हुए यह रेसलर

जब रिंग छोड़ मैदान में कूदे जॉन सीना

हर शूट लोकेशन पर कैरी करते हैं 18000 जिम एक्सेसरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -