गुलाम अली का कंसर्ट न करने को लेकर स्थित स्पष्ट की गांगुली ने

Jan 09 2016 03:04 PM
गुलाम अली का कंसर्ट न करने को लेकर स्थित स्पष्ट की गांगुली ने

कोलकाता: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के अनुसार सौरव गांगुली जो कि पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर है व बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष है उन्होंने अपने एक बयान में दोहराया है कि उन्होंने क्यों ईडन गार्डन्स मैदान पर प्रसिद्ध गजल गायक गुलाम अली के कंसर्ट के लिए न कहा था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर और कैब अध्यक्ष सौरव गांगुली अपने इस बयान के बाद में विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं।

शुक्रवार को इस मामले पर सौरव गांगुली ने स्पष्ट किया कि ईडन गार्डन्स कभी दिग्गज गजल गायक गुलाम अली के कंसर्ट की मेजबानी नहीं करेगा क्योंकि इस कंसर्ट कि वजह से ईडन गार्डन्स मैदान को काफी नुकसान हो सकता था तथा जिसके कारण हमे आगामी होने वाले वर्ल्ड कप टी-20 के मैचों की मेजबानी गंवानी पड़ सकती थी। खबर है कि अब गुलाम अली का यह कंसर्ट कोल्कता के ही मोहन बागान मैदान पर होने वाला है.

इस मामले में बोलते हुए बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि  मैंने फिरहाद हाकिम से कहा कि ईडन गार्डन्स पर कंसर्ट की मेजबानी संभव नहीं होगी, क्योंकि इसके ठीक बाद (शुक्रवार को) आईसीसी का निरीक्षण है और हम कोई मैच गंवाने का जोखिम नहीं उठा सकते।