आज ED के सामने पेश नहीं होंगे अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख
आज ED के सामने पेश नहीं होंगे अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख
Share:

मुंबई: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होने वाले थे क्योंकि उन्हें समन भेजा गया था। हालाँकि अब खबर आई है कि वह पेश नहीं होंगे। जी दरअसल अनिल देशमुख के वकील इंद्रपाल सिंह ने इस बारे में जानकारी दी है। हाल ही में उन्होंने बताया है कि, 'आज ऋषिकेश देशमुख ईडी के सामने नहीं आएंगे।'

कहा जा रहा है आज वकील इंद्रपाल ED के सामने आकर 7 दिन के समय की मांग करेंगे और इस बीच अपनी लीगल टीम से बात करने के बाद ही 7 दिन बाद वो ED के सामने आएंगे। हाल ही में अनिल देशमुख के वकील इंद्रपाल ने जानकारी दी है कि वो दोपहर 3 बजे के क़रीब ED ऑफ़िस जाएंगे और समय की मांग करेंगे इसके लिए वो ED को लेटर भी देंगे। आप सभी जानते ही होंगे ईडी ने अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है। जी दरअसल ED का यह आरोप है कि ट्रांसफर पोस्टिंग और दूसरे माध्यम से जमा किए अवैध रूप से पैसे दिल्ली स्थित जैन ब्रदर को हवाला के माध्यम से फर्जी दस्तावेज का इस्तेमाल कर भेजे गए थे।

इसके अलावा ईडी का यह भी आरोप है कि जैन ब्रदर कथित तौर से हवाला ऑपरेटर है और ये पैसे फिर नागपुर स्थित श्री साई शिक्षण संस्थान को भेजे गए थे और इस संस्थान का कंट्रोल देशमुख और उनके परिवार के पास है। इसी के साथ आरोप लगाया गया है कि ऋषिकेश देशमुख के कहने पर ही जैन ब्रदर काम कर रहे थे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख को जबरन वसूली और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई को छोड़ इस खास जगह पर शिफ्ट होने जा रहे है मुकेश अंबानी

रिश्वत लेते सब-इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए एक किलोमीटर तक दौड़े पुलिस अधिकारी

अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के बाद अब किसका नंबर? भाजपा नेता ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -