अनिल देशमुख को मिला ED का समन, दो निजी कर्मचारियों को हुए हैं गिरफ्तार
अनिल देशमुख को मिला ED का समन, दो निजी कर्मचारियों को हुए हैं गिरफ्तार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें बढ़ने वाली है। जी दरअसल 100 करोड़ रुपये की रिश्वत के आरोपों के सिलसिले में ईडी ने अनिल देशमुख को समन भेज दिया है। मिली जानकारी के तहत अनिल देशमुख को आज सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। हालाँकि अब तक उनके उपस्थित होने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। आप सभी को बता दें कि बीती रात ही उनके दो सहायकों को ईडी ने गिरफ्तार किया है।

ऐसे में अब अनिल देशमुख की गिरफ्तारी होने के भी अंदेशे लगाए जा रहे हैं। जी दरअसल बीते शुक्रवार को ईडी ने पीएमएलए के प्रावधानों के तहत देशमुख के निजी सचिव संजीव पलांडे और निजी सहायक कुंदन शिंदे से करीब नौ घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। उन पर यह आरोप है कि केंद्रीय जांच एजेंसी के मुंबई में बलार्ड इस्टेट स्थित कार्यालय में हुई पूछताछ के दौरान दोनों व्यक्ति सहयोग नहीं कर रहे थे।

आपको पता ही होगा ईडी ने अनिल देशमुख और अन्य के खिलाफ केस तब दर्ज किया गया, जब सीबीआई ने बंबई हाईकोर्ट के आदेश के अनुपालन के तहत दर्ज एक मामले में पहली आरंभिक जांच शुरू की। जी दरअसल अदालत ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा देशमुख के खिलाफ लगाए गए रिश्वत के आरोपों के संबंध में जांच एजेंसी को जांच करने के लिए कहा था। अनिल देशमुख ने इन आरोपों के लगने बाद अप्रैल के महीने में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने इन आरोपों को खारिज भी किया था और अब तक कर रहे हैं।

WTC Final: जीत का ये कैसा जश्न ? कोहली के गले में पट्टा, जेमिसन के हाथों में रस्सी

जरा सी लापरवाही ने छीना घर का चिराग, बोनी के दौरान रोटावेटर मशीन में फंसा बालक, हुई मौत

बधाई हो: फ्लाइंग ऑफिसर मावया सूदन बनी एयरफोर्स में फाइटर पायलट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -