इस चीज को खरीदने का शोक रखते हैं गायक एड शिरीन
इस चीज को खरीदने का शोक रखते हैं गायक एड शिरीन
Share:

हॉलीवुड के फेमस गायक एड शिरीन को वैसे तो सिंगिंग करना बेहद पसंद है लेकिन इसके अलावा उनका एक और शोक है. वो अक्सर इसे पूरा करने की कोशिश करते है. दरअसल गायक ब्रिटेन के सफक इलाके में और भी कई घर खरीदने की इच्छा रखते हैं. हालांकि इससे पहले वह इस इलाके में पांच घर खरीद चुके हैं. लेकिन इसके बाद भी उनकी घर खरीदने की इच्छा अब भी बनी हुई है .  

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनके घरों और झील के बीच में स्थित तीन घरों के मालिकों को 29 वर्षीय इस गायक ने ये बोला है कि अगर वे अपने घरों को बेच देते हैं तो वह उन्हें उनके घरों की मुंहमांगी कीमत देंगे. इस संबंध में सूत्र ने कहा है की, घरों के मालिकों को ये पता है कि जब वे यहां से निकलने का निर्णय लेंगे तो उन्हें गायक एड इसकी अच्छी कीमत देंगे. दरअसल ये घर मुख्य सड़क पर एड की जमीन के बीचोंबीच में बना हुआ है, तो अगर आने वाले वर्षों में ये तीनों घर उनके पास आ जाते हैं, तो वह इस जगह को अपने हिसाब से सुव्यवस्थित कर सकेंगे.

बता दें की गायक एड शिरीन ने अपनी पहली प्रॉपर्टी साल 2012 में खरीदी थी. इसके बाद उन्होंने साल भर के अंदर अपनी जमीन पर एक स्विमिंग पूल, एक दो मंजिला ट्री हाउस और एक पब का बनवा लिया और वर्ष 2018 में उन्होंने एक गिरजाघर के फैसले के लिए भी आवेदन दे दिया. मालूम हो की गायक शिरीन की लंदन में 22 संपत्तियां हैं, जिन्हें उन्होंने नकदी देकर अपने नाम किया है.

'बैटवूमन' में रूबी रोज की जगह इस अभिनेत्री ने ली, शो जल्द होगा रिलीज़

पीरू झील से लापता हुई यह मशहूर अभिनेत्री, नाव में मिला सिर्फ चार साल का बेटा

अभिनेता ब्रैड पिट की अगली फिल्म होगी एक्शन थ्रिलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -