शिवसेना MLA प्रताप सरनाईक के घर ED का छापा, संजय राउत बोले- ये सियासी बदले की कार्रवाई
शिवसेना MLA प्रताप सरनाईक के घर ED का छापा, संजय राउत बोले- ये सियासी बदले की कार्रवाई
Share:

मुंबई: शिवसेना MLA प्रताप सरनाईक के घर और कार्यालय पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है। संजय राउत ने कहा कि यदि कोई मुझे नोटिस भेजने की बात कोई कर रहा है तो आने दो, मैं भी प्रतीक्षा कर रहा हूं।
 
संजय राउत ने आगे कहा कि यहां पुरानी-पुरानी बातें खंगालने का अभियान चल रहा है, वो लोग मोहनजोदड़ो-हड़प्पा तक जा रहे हैं। संजय राउत यहीं तक नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि 'पॉलिटिकल वेंडेटा' (सियासी प्रतिशोध) होने के बाद, ये सब जो जांचें हो रही है, तो मैं इस देश के ऐसे 120 बड़े नेता जो सत्ताधारी पार्टी के हैं उनकी लिस्ट प्रवर्तन निदेशालय और अर्थ मंत्रालय के पास पहुंचा रहा हूं।  संजय राउत ने कहा कि अब मैं देखूंगा ये लिस्ट भेजे जाने के बाद ED किसे बुलाती है और किसे नहीं।

आपको बता दें कि मंगलवार को ED ने प्रताप सरनाईक के घर और कार्यालय पर अचानक छापा मारा था। ED की टीम ने लगभग पांच घंटे तक ठाणे और मुंबई में लगभग 10 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की कार्रवाई की थी। उसके बाद ED के अफसर प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक को अपने साथ दक्षिण मुंबई में बेलार्ड पियर्स स्थित कार्यालय ले गए, जहां उनसे बिस्तृत पूछताछ की गई। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने जब छापेमारी की उस वक़्त विधायक सरनाईक मौके पर मौजूद नहीं थे। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय ने यह छापेमारी किस मामले में की है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है। सूत्रों के अनुसार ईडी ने आर्थिक लेनदेन व मनी लॉन्डरिंग के मामले में यह कार्रवाई की है।

स्मृति ईरानी का वार, कहा - घुसपैठियों को वोटर लिस्ट में शामिल करा रही AIMIM-TRS

अहमद पटेल के निधन पर बोले सिब्बल- 'पता नहीं उनके बिना कांग्रेस क्या करेगी'

'लव जिहाद' पर बोले नरोत्तम मिश्रा- धर्म पर कुठाराघात मंजूर नहीं, दिसंबर में आएगा कानून

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -