सुशांत सिंह राजपूत को 17 करोड़ रुपये के भुगतान को लेकर ईडी ने की दिनेश विजान से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत को 17 करोड़ रुपये के भुगतान को लेकर ईडी ने की दिनेश विजान से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है। अभिनेता को रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए जाने के पांच महीने से अधिक समय हो चुका है। तीन केंद्रीय एजेंसियों के प्रवर्तन निदेशालय, एनसीबी और सीबीआई मामले की जांच कर रहे हैं। जबकि ईडी सुशांत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की ओर देख रहा है, यह बताया गया है कि ईडी ने दिवंगत अभिनेता को कथित रूप से 17 करोड़ रुपये का संदिग्ध भुगतान पाया है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस संदिग्ध 'लापता' भुगतान को निर्माता दिनेश विजान ने 2017 के लिए रिलीज़ किया गया था, जिसमें राब्ता में एसआरआर और कृति सनोन की मुख्य भूमिका निभाई थी।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता दिनेश विजान, सुशांत को रायल्टा के लिए किए गए भुगतान का विवरण देने वाले दस्तावेज जमा करने वाले थे। जबकि निर्माता ने कुछ दस्तावेज प्रस्तुत किए थे, वह विदेशी शूट बजट का विवरण साझा करने से चूक गए। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि एजेंसी ने अक्टूबर में ही विजान के आवास की तलाशी ली थी। इस खोज के दौरान, अधिकारियों को सौंपी गई फिल्म राब्ता के बजट और खर्च से संबंधित दस्तावेज मिले। कथित तौर पर, फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ रुपये था और दस्तावेज़ ने बताया कि सुशांत को 17 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, जबकि यह भुगतान संदिग्ध है, दिनेश से उसी के बारे में पूछताछ की गई और वह यह जानकारी देने में विफल रहा कि भुगतान दिवंगत अभिनेता को कैसे किया गया और पैसा कहां गया। दूसरी ओर, दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने रिपोर्ट्स को गलत बताया है।

माधुरी दीक्षित इस खूबसूरत तस्वीर ने लोगों का जीता दिल

शादी के बंधन में बंधी बिग बॉस फेम सना खान, देंखे ये तस्वीरें

कई लड़कियों के दिलों को चुरा चुके है कार्तिक आर्यन