महाराष्ट्र: परिवहन मंत्री अनिल परब को ED ने भेजा नोटिस, हाजिर होने का आदेश
महाराष्ट्र: परिवहन मंत्री अनिल परब को ED ने भेजा नोटिस, हाजिर होने का आदेश
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से एक बार फिर से बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री व रत्नागिरि के संरक्षक मंत्री अनिल परब को 100 करोड़ की वसूली मामले में नोटिस भेजा गया है। आप सभी को बता दें कि अनिल परब को 31 अगस्त (मंगलवार) को सुबह 11 बजे प्रवर्तन निदेशालय के मुंबई स्थित बेलार्ड स्टेट स्थित दफ्तर में हाजिर होने को कह दिया गया है।

वहीँ दूसरी तरफ अनिल परब ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “आज शाम मुझे ईडी का नोटिस मिला है। इसमें किसी भी मामले का जिक्र नहीं है। किस संदर्भ में मुझे नोटिस भेजा गया है, मुझे इसकी जानकारी नहीं है। सिर्फ मुझे मंगलवार को सुबह 11 बजे ईडी कार्यालय में हाजिर होने को कहा गया है। मुझे वजह पता होना चाहिए। जब कारण पता चलेगा तभी मैं कुछ कह पाऊंगा। मैं कानूनी सलाह लेकर इसका जवाब दूंगा।” जी दरअसल शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्विट कर इस बारे में जानकारी दी है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की रत्नागिरि में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान गिरफ्तारी हुई थी और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर दिए गए उनके बयान के बाद गिरफ्तारी हुई थी।

आपको बता दें कि इस गिरफ्तारी के लिए रत्नागिरि के संरक्षक मंत्री अनिल परब रत्नागिरि पुलिस को निर्देश दे रहे थे। इस मामले में संजय राउत का आरोप है कि ''अनिल परब पर ED की यह कार्रवाई नारायण राणे की गिरफ्तारी के बाद केंद्र सरकार द्वारा बदले की कार्रवाई है। कोई बात नहीं कानून की यह लड़ाई कानूनी तरीके से लड़ेंगे।'' वहीँ इसके जवाब में विधानपरिषद में नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर ने कहा, 'ईडी बिना सबूत के कोई कार्रवाई नहीं करती। अनिल परब के खिलाफ उनके पास जरूर कोई सबूत है, तभी कार्रवाई की गई है।' वहीँ इस संबंध में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने प्रतिक्रिया दी है कि ‘कर नाही तर डर कशाला’ यानी कुछ किया नहीं है तो डर क्यों रहे हो? नारायण राणे के बेटे और भाजपा नेता नीतेश राणे ने इस बारे में प्रतिक्रिया दी है कि अनिल परब के पाप का घड़ा भर गया है।

महाराष्ट्र में लग सकता है नाइट कर्फ्यू! केंद्र ने CM उद्धव ठाकरे को दिए सख्त निर्देश

Bigg Boss OTT में जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए फटाफट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -