पूरे हिंदुस्तान पर 'इस्लाम' का राज.., यही है PFI का मकसद, ED-NIA की रिपोर्ट में खुलासा
पूरे हिंदुस्तान पर 'इस्लाम' का राज.., यही है PFI का मकसद, ED-NIA की रिपोर्ट में खुलासा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने देश की कई अदालतों को सौंपी गई अपनी रिमांड रिपोर्ट में कट्टरपंथी इस्लामी संगठन ‘पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया‘ (PFI) के खतरनाक मंसूबों को उजागर किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि PFI भारत में इस्लाम का शासन स्थापित करने के लिए साजिशें रच रहा है, इसलिए वो देश में आतंकवादी वारदातों को अंजाम देने की भी योजनाएं बना रहा है, ताकि अलग-अलग समूहों के बीच दुश्मनी उत्पन्न की जा सके। 

रिपोर्ट के अनुसार, PFI देश के मुस्लिम युवाओं को बरगलाकर लश्कर-ए-तैयबा, इस्लामिक स्टेट और अल-कायदा जैसे आतंकी संगठनों में भर्ती भी कर रहा है, ताकि भारत में आतंक फैलाकर शांति भंग की जा सके। रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि ये कट्टरपंथी इस्लामी संगठन, अंडरग्राउंड चैनल्स के माध्यम से फंड भी इकठ्ठा कर रहा है। ये सब करने के पीछे PGI का मकसद पूरे भारत से अन्य धर्मों को ख़त्म कर देश में इस्लामिक शासन की स्थापना करना है।

रिपोर्ट के अनुसार, NIA ने यह भी दावा किया है कि छापेमारी के दौरान बरामद किए गए डॉक्यूमेंट्स से पता चला है कि PFI के पास से एक ‘टारगेट लिस्ट’ मिली है, जिनमें विशेष समुदाय (अधिकतर हिन्दू) के दिग्गज नेताओं का नाम लिखा हुआ था, यानी इस संगठन के निशाने पर कई बड़े नेता भी थे। बता दें कि गुरुवार (22 सितंबर) को, पूरे देश में NIA, ED और राज्य पुलिस बलों ने मिलकर PFI के ठिकानों पर छापेमारी की थी। NIA ने खुद 300 अधिकारियों के साथ 93 ठिकानों पर छापा मारा था और कई PFI नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था। सूत्रों ने जानकारी दी है कि PFI पर एजेंसियों की कार्रवाई को ‘ऑपरेशन ऑक्टोपस’ नाम दिया गया है।

वहीं, ED ने अपनी रिमांड रिपोर्ट में बताया है कि PFI और उसके सहयोगी संगठन कई खाड़ी देशों से पूरी साजिश के साथ फंड जुटा रहे थे। ये फंड अंडरग्राउंड चैनल्स और कैश डोनेशन के माध्यम से कलेक्ट किया जा रहा था। NIA ने कहा है कि PFI विभिन्न धर्मों और गुटों के लोगों के बीच दुश्मनी उत्पन्न करके गैरकानूनी कामों में शामिल होने की साजिश रच रहा था। उसकी कोशिश शांति को भंग करने और भारत में असंतोष पैदा करने की थी।

PFI का मुखौटा उतरा, NIA के एक्शन के खिलाफ लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, 70 पर FIR

CM की कुर्सी पर बैठे नजर आए एकनाथ शिंदे के बेटे! NCP का तंज- 'बाप नंबरी तो बेटा दस नंबरी'

भारत जोड़ो यात्रा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' चिल्लाने वाली लड़की के साथ राहुल गांधी ! जानें सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -