मनी लॉन्ड्रिंग केस : ED के सामने पेश हुए वाड्रा, 7 अफसर कर रहे हैं पूछताछ

Feb 06 2019 06:06 PM
मनी लॉन्ड्रिंग केस : ED के सामने पेश हुए वाड्रा, 7 अफसर कर रहे हैं पूछताछ

नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा से आज ईडी की पूछताछ जारी है. बता दें कि उन्हें ED के सामने पेश होने के लिए शाम 4 बजे का समय मिला था, जहां वे अपनी पत्नी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ पहुंचे. हालांकि प्रियंका गांधी गेट से ही पुनः लौट गईं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, रोबर्ट वाड्रा से फिलहाल ED के 7 अफसरों द्वारा पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि रोबर्ट वाड्रा से कुल तीन चरों में पूछताछ के जाएगी. जहां उनसे ED द्वारा की सवाल किए जाएंगे. ख़बर है कि ईडी की एक टीम वाड्रा के बयान दर्ज कर रही है और उनसे पूछताछ करने वाली टीम में ईडी के जॉइंट डायरेक्टर, डेप्युटी डायरेक्टर और 5 अन्य अधिकारी भी शामिल हैं. इस तरह वाड्रा से कुल 7 अफसर पूछताछ में लगे हुए हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को दिल्ली की एक अदालत ने वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी द्वारा उनकी गिरफ्तारी पर 16 फरवरी तक के लिए रोक लगा दी थी. हालांकि दूसरी ओर अदलात ने कहा था कि वाड्रा को जांच में सहयोग देना होगा. अतः इसे देखते हुए अदालत ने ईडी को उनसे 6 फरवरी को पूछताछ की इजाजत प्रदान की थी. जहां फ़िलहाल उनसे पूछताछ जारी है. 

सिंधिया के बाद प्रियंका ने भी संभाला पदभार, दफ्तर में लोगों से की मुलाक़ात

पंजाब के जालंधर में ऑफिस में घुसकर बदमाशों ने कारोबारी के बेटे पर किया हमला

सपा-बसपा गठबंधन पर शाह का प्रहार, कहा- भाजपा जीतकर लगाएगी 'बुआ-भतीजा' की जुबान पर ताला

संदिग्ध हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला युवक का शव