ईडी केस में  निलंबित आईएएस अधिकारी शिवशंकर को हिरासत में लिया गया
ईडी केस में निलंबित आईएएस अधिकारी शिवशंकर को हिरासत में लिया गया
Share:

केरल के निलंबित आईएएस अधिकारी एम शिवशंकर को गुरुवार को केरल गोल्ड स्मगलिंग रैकेट में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों से संबंधित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मामले में कोच्चि की एक अदालत ने 26 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। मनी लॉन्ड्रिंग निरोधक कानून (पीएमएलए) मामलों की विशेष अदालत ने उस आदेश को पारित किया जब उसकी ईडी हिरासत की समाप्ति पर शिवशंकर को उसके समक्ष पेश किया गया था।

एजेंसी ने गुरुवार को अदालत में सुनवाई के लिए आने पर शिवशंकर की जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया। अदालत, जिसने अभियोजन पक्ष और बचाव पक्ष की दलीलों को विस्तार से सुना आदेश के लिए मंगलवार को मामला पोस्ट किया। ईडी ने आरोप लगाया कि शिवशंकर ने राजनयिक चैनल के माध्यम से सोने की तस्करी में हिस्सा लिया।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी, सीमा शुल्क और ईडी 5 जुलाई को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर संयुक्त अरब अमीरात के वाणिज्य दूतावास से लगभग 15 करोड़ रुपये के सोने की जब्ती की अलग-अलग जांच कर रहे हैं। ईडी ने आरोप लगाया है कि राजनयिक सामान लेने के लिए शिवशंकर ने हस्तक्षेप किया था तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क द्वारा बिना तस्करी के सोने की तस्करी की गई। सुरेश से उनके संबंध सामने आने के बाद आईएएस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया था।

आज अयोध्या में भव्य दीपोत्सव का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी

'कंप्यूटर बाबा' की जमानत याचिका खारिज

अयोध्या में जलेंगे गोबर के दीयें, यहाँ हो रहा है इनका निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -