'अधिकारियों को मुर्गा बनाकर पीट रही है ED और IT की टीम', CM बघेल ने लगाया हैरतंअगेज आरोप
'अधिकारियों को मुर्गा बनाकर पीट रही है ED और IT की टीम', CM बघेल ने लगाया हैरतंअगेज आरोप
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने प्रवर्तन निदेशालय एवं आयकर विभाग के अफसरों पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने सोमवार को एक के बाद एक 6 ट्वीट कर कहा कि ED और IT की टीम अधिकारीयों एवं व्यापारियों को मुर्गा बनाकर पीट रही है। मुख्यमंत्री बघेल ने छत्तीसगढ़ में केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई पर आपत्ति जताते हुए कहा कि ED एवं IT बयान लेने के लिए अधिकारीयों एवं कारोबारियों को पीट रही है। उनकी पिटाई से कई लोगों की हड्डियां टूट गई हैं। कई लोगों को सुनाई देना बंद हो गया है। इस बात की शिकायत प्रदेश सरकार तक पहुंची है।

सीएम बघेल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि इस प्रकार की शिकायतें निरंतर मिल रही हैं। यदि आगे भी शिकायतें आती हैं तो पुलिस एक्शन लेगी। आगे उन्होंने कहा कि समुचित ढंग से जांच में हमारा पूर्ण सहयोग रहेगा, मगर शिकायतें आती हैं तो राज्य की पुलिस कानूनी तौर पर कार्रवाई करने के लिए विवश हो जाएगी। सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां देश के नागरिक की ताकत होती हैं। अगर इन ताकतों में नागरिक डरने लग जाएं तो निश्चित तौर पर नकारात्मक शक्ति देश को कमजोर करती है।

आगे उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग जैसी एजेंसियां भ्रष्टाचार करने वालों पर कानूनी कार्रवाई करें हम इसका स्वागत करते हैं। मगर जिस प्रकार प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग के अफसर द्वारा लोगों से पूछताछ के दौरान गैरकानूनी चीजें सामने आ रही हैं, वह बिल्कुल ही स्वीकार करने योग्य नहीं हैं। आगे सीएम बघेल ने कहा, 'लोगों को घर से उठाना, उनको मुर्गा बनाकर मारपीट कर दबाव डालकर मनचाहा बयान दिलाने को मजबूर करना, आजीवन जेल में सड़ देने की धमकी देना, बिना खाना-पानी दिए रात तक रोककर रखना जैसी गंभीर शिकायतें प्राप्त हो रही हैं। वह (केंद्रीय एजेंसियां) स्थानीय पुलिस को सूचना दिए बिना CRPF को साथ लेकर छापामारी कर रहे हैं।'

'ये पैसे भारत जोड़ो यात्रा के काम आएंगे', राहुल गांधी के हाथ में गुल्लक थमाकर बोला बच्चा

'केजरीवाल ही मुस्लिमों के सच्चे हितैषी..' गुजरात में ‘मुस्लिम फाइटर्स क्लब’ का AAP को खुला समर्थन

छात्रों के नाम पर हुआ 9 करोड़ रुपए का घोटाला!, BJP नेता ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -