अमित शाह ने वित्त मंत्री के ऐलान का समर्थऩ करते हुए कही यह बात
अमित शाह ने वित्त मंत्री के ऐलान का समर्थऩ करते हुए कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः देश में अर्थव्यवस्था की खास्ताहाल के कारण लगातार विपक्ष की आलोचना झेल रही सरकार निरंतर इसको लेकर कुछ न कुछ ऐलान कर रही है। हालांकि केंद्र सरकार और बीजेपी देश में ऐसे किसी मंदी से इनकार करती रही है। केंद्रीय वित्त मंत्री ने अपने हालिया प्रेस कांफ्रेस में कई राहत भरे कदमों का ऐलान किया। बीजेपी ने इस ऐलान को खासकर कॉरपोरेट टैक्स में कटौती करने के फैसले को अर्थव्यवस्था को मजबूती देने का बड़ा क्रांतिकारी कदम बताया। बीजेपी ने कहा कि इससे भारतीय बाजार निवेशकों के लिए और आकर्षक हो जाएगा।

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कल यानि शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी सरकार भारत को एक बड़ा मैन्यूफैक्चरिंग हब बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। एफडीआइ में छूट देने की पूर्ववर्ती घोषणाओं के साथ ही सरकार का यह फैसला लक्ष्य हासिल करने में अरसे तक बेहद कारगर होगा।' शाह ने कहा कि इस कदम से भारतीय कंपनियों की वैश्विक प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी।

साथ ही देश का बाजार निवेशकों को और आकर्षित करेगा। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी और वित्त मंत्री के फैसले की प्रशंसा करते हुए भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उनकी घोषणा से निवेश बढ़ाने में क्रांतिकारी इजाफा होगा। वित्त मंत्री के ऐलानों का खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने भी स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इससे देश में घरेलू कंपनियों को बढ़ावा मिलेगा।

वित्त मंत्री की घोषणाएं अमीरों के लिए फायदेमंद, गरीबों को दिवाली की जरुरत- कपिल सिब्बल

मनी लॉन्डरिंग मामला: कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को जेल या बेल ? सुनवाई आज

शरद पवार ने दिया एक और विवादित बयान, कही यह बात 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -