आखिर क्यों अरविंद सुब्रमण्यम नरेंद्र मोदी ने बनाया था अपना मुख्य आर्थिक सलाहकार?
आखिर क्यों अरविंद सुब्रमण्यम नरेंद्र मोदी ने बनाया था अपना मुख्य आर्थिक सलाहकार?
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार के कटु आलोचक और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बीते दिनों एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट के माध्यम से एक बार फिर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के एक पुराने फैसले पर निशाना साधा है। जी दरअसल स्वामी ने इस बार मशहूर अर्थशास्त्री और पूर्व मुख्य आर्थिक सलाहकार (CEA) अरविंद सुब्रमण्यम के एक पुराने लेख की चर्चा करते हुए पीएम को अपने निशाने पर लिया है।

जी दरअसल अनंथावरमना नाम के एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा “भारत के लिए शर्म की बात है कि सुब्रमण्यम स्वामी को छोड़कर सभी अर्थशास्त्री समाजवादी और मध्यम वर्ग विरोधी हैं। शर्म की बात है कि नरेंद्र मोदी ने इस घटिया अरविंद सुब्रमण्यम को लंबे समय तक मुख्य आर्थिक सलाहकार के रूप में रखा था। वह अर्थव्यवस्था को कमजोर करने और इसे बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार है।” यह देखकर भाजपा सांसद ने ट्वीट कर लिखा “मोदी ने 2014 में मुख्य आर्थिक सलाहकार के रूप में उनकी नियुक्ति को मंजूरी दी थी, जब अरविंद सुब्रमण्यम ने 2013 में बिजनेस स्टैंडर्ड में एक ऑप एड प्रकाशित किया था, जिसमें कहा गया था कि मोदी कम IQ के हैं, और उनके गुजरात सुधार के दावे बोगस हैं। भारत को कोसना के लिए वे फाइजर की ओर से अमेरिकी कांग्रेस की सुनवाई में भी उपस्थित हुए थे।''

वहीं सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिकृया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “क्या बात है स्वामी जी, आपके पास पीएम मोदी के कितने सारे सीक्रेट हैं। हर बार आप कुछ नया लेकर आते हैं।” वही और भी कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा रहे हैं।

पापा आमिर खान के तलाक के बाद बेटी इरा खान ने शेयर की पोस्ट, फैंस हुए शॉक्ड

ऑक्सीजन संकट के चलते रातों को सो नहीं सके CM शिवराज, लोग बोले- 'बंगाल चुनाव में व्यस्त थे'

इंदौर के बारे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कही ऐसी बात कि सुनकर होगा गर्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -