इस स्मार्ट स्पीकर पर मिल रहा भारी डीकॉउन्ट, आज ही खरीदें
इस स्मार्ट स्पीकर पर मिल रहा भारी डीकॉउन्ट, आज ही खरीदें
Share:

क्या आपको भी अपने घर के हर कमरे में स्पीकर रखना पसंद नहीं है या फिर आप मल्टिपल स्पीकर्स खरीदना पसंद नहीं करते, तो Echo Input Portable Smart स्पीकर्स आपके लिए फिट बैठते हैं. इसे आप आसानी से किसी भी कमरे में लेकर जा सकते हैं और अपनी पसंद के म्यूजिक को एन्जॉय कर सकते हैं. Echo Input Portable लुक के मामले में भी प्रीमियम है और फिलहाल इस प्रोडक्ट पर Amazon पर अच्छी डील मिल रही है.

Echo Input Portable Smart Speaker Edition: हम आपको बता दें कि इस पोर्टेबल स्मार्ट स्पीकर को Amazon से 42 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है. इसका मार्केट प्राइस Rs 5999 है. इसे डील के तहत Rs 3499 में खरीदा जा सकता है. इस तरह डील का लाभ उठा कर आप इस प्रोडक्ट पर Rs 2500 की बचत कर सकते हैं. अगर आप इसे वन टाइम पेमेंट में नहीं खरीदना चाहते, तो इसके साथ नो-कॉस्ट EMI और नार्मल EMI के विकल्प भी मौजूद है. इसे Rs 165 प्रति महीने की शुरूआती EMI पर खरीदा जा सकता है.

Echo Input Portable Smart Speaker के फीचर्स की बात करें, तो स्पीकर के टॉप पर एक्शन और म्यूट के दो बटन्स दिए गए हैं. इसके फ्रंट पर पावर बटन, वॉल्यूम बटन्स और बैटरी स्टेटस के लिए 4 LED लाइट्स दी गई हैं. यह स्पीकर बिल्ट-इन बैटरी के साथ आता है. पावर चार्ज के लिए इसके रियर पर USB पावर पोर्ट दिया गया है. वहीं Amazon के अनुसार, भारतीय यूजर्स की डिमांड पोर्टेबिलिटी को लेकर सबसे ज्यादा रहती है. इसलिए यह पोर्टेबल स्मार्ट स्पीकर भारतियों की जरूरतों पर खरा उतरता है. इसमें 4800mAh की बैटरी दी गई है और यह 10 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम देता है. यह 9 घंटे तक का बैटरी बैकअप देता है. इसका मतलब बिना इसे चार्ज करने की चिंता कर आप इसे कहीं भी ले जा कर इस्तेमाल कर सकते हैं. डील के तहत मिल रही कीमत में यह प्रोडक्ट स्मार्ट बॉय ऑप्शन है.

Nokia 2.3 की कीमत में हुई कटौती, इतने दाम में हो रहा है अवेलेबल

Coronavirus है या नहींं बताएगा यह एप, जानिये कैसे करता है काम

स्टूडियों की तरह घर पर कर सकते है गाने की प्रैक्टिस, Karaoke एप्स करेंगे मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -