सनकी पति ने पत्नी समेत तीन पर किया जानलेवा हमला

Dec 08 2018 02:37 PM
सनकी पति ने पत्नी समेत तीन पर किया जानलेवा हमला

दमोह: देश के साथ साथ प्रदेश में भी लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि मध्यप्रदेश के दमोह जिले के माड़िया मोली गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। वहीं बता दें कि आज सुबह यहां एक सनकी पति ने धारदार हथियार और डंडों से पत्नी और गांव के तीन और लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। 

ठण्ड से बचने के लिए ओवन में बैठा बेकरी मालिक बेटा, आगे जो हुआ उसे जानकार आपकी रूह काँप उठेगी

वहीं बता दें कि इस हमले में पत्नी और एक गांव वाला गंभीर रुप से घायल हो गया है। वहीं आनन-फानन में घायलों को दमोह के जिला अस्पताल ले जाया गया है। वहीं बता दें कि घायलों का नाम संतोष यादव और गोपू यादव है। बता दें कि संतोष यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे जबलपुर रेफर किया गया है।

बुलन्दशहर मामला: अगर जीतू के खिलाफ सबूत तो उसे पुलिस को सौंप देंगे- बिपिन रावत

गौरतलब है कि हमला करने वाले पति का नाम गप्पू आदिवासी बताया जा रहा है। इसके साथ ही ऐसी जानकारी आ रही है कि हादसे के बाद सनकी पति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। बता दें कि फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि पति ने ये जानलेवा हमला क्यों किया। इसके अलावा बता दें कि स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। हमला करने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। वहीं बता दें कि इस घटना के बाद से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। 


खबरें और भी

कांग्रेस ने जितने गैस कनेक्शन 60 साल में दिए, उससे कहीं ज्यादा हमने चार साल में दिए- धर्मेंद्र प्रधान

सर डॉन ब्रेडमैन को भी पछाड़कर आगे निकले कोहली, अपने नाम किया ये 'विराट' रिकॉर्ड

उत्तरप्रदेश: कानपुर के पास मालगाड़ी पटरी से उतरी, 500 मीटर तक उखड़ा रेलवे ट्रैक