एटाला राजेंद्र पर चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति के महासचिव भरत कुमार सोमा ने चुनाव आयोग को एक याचिका में मंगलवार को कहा कि “भाजपा उम्मीदवार शहर की सीमा के भीतर, हुजूराबाद की मुख्य सड़कों पर एक विशाल रोड शो निकाल रहे हैं। अनिवार्य नियमों के बावजूद और साथ ही साथ उम्मीदवारों द्वारा रोड शो पर प्रतिबंध लगाने और प्रतिबंधित करने के लिए, एटाला राजेंद्र जानबूझकर आचार संहिता के घोर उल्लंघन में रोड शो आयोजित कर रहे हैं।

भरत कुमार ने कहा है कि यह एक सर्वविदित और अनिवार्य नियम है कि चुनाव कोड स्पष्ट नहीं होने पर किसी भी राजनीतिक दल या किसी व्यक्ति द्वारा कोई रोड शो नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अखबार की खबरों का हवाला देते हुए टीआरएस नेता ने कहा कि एटाला ने आरोप लगाया था कि सत्ताधारी पार्टी प्रति मतदाता 20,000 रुपये से 50,000 रुपये का भुगतान करने जा रही है और मतदाताओं से पैसे लेने और उन्हें वोट देने के लिए भी कहा। 

मतदाताओं के बीच नफरत और भ्रम पैदा करने के लिए एटाला राजेंद्र टीआरएस पार्टी के खिलाफ "निराधार और झूठे" बयान दे रहे हैं। पार्टी ने टीआरएस छात्र संघ नेता जगन पर भाजपा समर्थकों द्वारा कथित हमले का मुद्दा भी उठाया है।

नहीं रहे टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया, एक्टर ने जताया शोक

VIDEO:- चलते-चलते अचानक सुष्मिता सेन को लगी ठोकर, देखकर फोटोग्राफर की भी निकल गई चीख

शूटिंग से ब्रेक लेकर बाहर घूमने निकली प्रियंका चोपड़ा, शेयर की बेहतरीन तस्वीरें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -