एटाला दोनों पार्टियों (कांग्रेस और भाजपा) के संयुक्त उम्मीदवार हैं: केटीआर
एटाला दोनों पार्टियों (कांग्रेस और भाजपा) के संयुक्त उम्मीदवार हैं: केटीआर
Share:

हैदराबाद: उद्योग मंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने मंगलवार को तेलंगाना भवन में मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत में हुजूराबाद उपचुनाव सहित विभिन्न मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा कि 3 नवंबर को हुजूराबाद उपचुनाव के बाद दलित बंधु योजना को लागू करने से कोई नहीं रोक सकता. यह कहते हुए कि कांग्रेस पार्टी ने भाजपा के एटाला राजेंदर को लाभ पहुंचाने के लिए हुजूराबाद में एक डमी उम्मीदवार खड़ा किया था, उन्होंने कहा, "कांग्रेस और भाजपा की मिलीभगत है और एटाला दोनों पार्टियों के संयुक्त उम्मीदवार हैं। कांग्रेस के एक पूर्व सांसद उन्होंने लोगों से भी आह्वान किया।"

उन्होंने आगे कहा कि हुजूराबाद में बीजेपी और एटाला दोनों एक दूसरे के मालिक नहीं हैं. राव ने दावा किया, "वे 'जय एटाला' कह रहे हैं लेकिन 'जय श्री राम' कहने में झिझक रहे हैं। एटाला अपनी पार्टी का नाम नहीं ले रहे हैं, क्योंकि ऐसा करने से उन्हें वोट नहीं मिलेगा।" एटाला ने टीआरएस से अपने इस्तीफे का कारण नहीं बताया और न ही चुनाव जीतने के बाद उनकी योजनाओं का खुलासा किया।

रामा राव ने सीएम केसीआर के भारत के उपराष्ट्रपति बनने की अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने कहा- "भविष्य तय करेगा कि केसीआर राष्ट्रीय राजनीति में जाएंगे या नहीं।" टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि उनका वर्तमान ध्यान वारंगल में 15 नवंबर को एक विशाल विजय दहाड़ आयोजित करने पर है। उन्होंने अपील की "हम इसके लिए व्यवस्था कर रहे हैं और इसके लिए 6,000 से अधिक आरटीसी बसें किराए पर लेंगे। लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ सकता है और उस दिन यात्रा करने से बचने की कोशिश करनी चाहिए।" नीट को खत्म करने के अनुरोध पर रामा राव ने कहा कि इस पर मतभेद है और छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए चर्चा के बाद फैसला लेंगे।

Twitter भी हुआ हिन्दू विरोधी ? सस्पेंड किए बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हुए हमलों को दिखा रहे हैंडल्स

आज है ‘विश्व सांख्यिकी दिवस’, जानिए इसका इतिहास

PM मोदी ने किया कुशीनगर एयरपोर्ट का उद्घाटन, जानिए क्या है इस स्थल का गौतम बुद्ध कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -