ओपन चेलेंज : तीन परांठे खाने पर जिंदगी भर फ्री में मिलेगा खाना
ओपन चेलेंज : तीन परांठे खाने पर जिंदगी भर फ्री में मिलेगा खाना
Share:

परांठा नाम सुन कर ही हमे भूख लगने लगती है। और भूक लगते ही गरमा गर्म परांठे मिल जाये तो भूख से ज्यादा खाने में आते हैं। तो ये बात है परांठे प्रेमी के लिए। जी हाँ एक ऐसी भी दुकान है, जो खाने के शौकीन लोगों को चैलेंज कर रही है। दिल्ली के पास गुड़गांव में एक ढाबा है, जो एक घंटे में तीन परांठे खाने वालों को ज़िंदगीभर फ्री परांठा खिलाने की बात कह रहा है।

दरअसल, ये परांठा कोई आम नहीं है. एक फ़ुल परांठा करीब 1 किलो का है, इसका साईज 1 फ़ुट 6 इंच का है। यही कारण है कि इसे देश का सबसे बड़ा परांठा कहा जा रहा है। ये ही चैलेंज सोशल मीडिया पर काफी दिनों से वायरल होरहा है। 'तपस्या परांठा जनक्शन' के नाम से चल रहा ढाबा जिस पर लोगों की भीड़ बढ़ती जारही है। और ये इतना आसान नहीं है जितना आप समझ रहे हैं। जी हाँ,इस पराठे का साइज देख के ही आपको समझ में आजायेगा आप देखो ज़रा इस एक किलो के पराठे को। और देखिये आप इस चैलेंज को पूरा कर पाते हैं या नहीं।

बात यहाँ तक है कि ऐसा नही है कि यहाँ पराठे जी वैरायटी नहीं मिलेगी। वो भी मेनू में मौजूद है जनाब। तो फिर देखिये इस पराठे मेनू को क्या आप जाना चाहोगे इस चैलेंज को पूरा करने।

टीवी बैन, जींस बैन, म्यूजिक बैन ! वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

इस आदमी ने पेन्सिल की नोक पर बना दी मूर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -