बारिश के मौसम में सेक्स के लिए अपनाएं ये खास नुस्खा

बारिश के मौसम में सेक्स के लिए अपनाएं ये खास नुस्खा

बारिश के मौसम में भीगने का कुछ अलग ही मजा होता है बारिश का मौसम एक ऐसा मौसम होता है जिसमें हमारा मन भी बहुत खुश रहता है यह मौसम सेक्स के लिए भी बेहद अच्छा होता है. आज हम आपको बताएंगे बारिश के मौसम में सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के कुछ ख़ास उपाय जिनकी मदद से आप अपनी सेक्स लाइफ को पहले से ज्यादा रोमांचक और परफेक्ट बना सकते हैं.

अगर आप सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको शारीरिक मजबूत होना पडेगा और इसके लिए आपको खाने के आहार में इन चीजों को लेना होगा. बता दें कि 2-4 सूखे अंजीर एवं मुनक्का सुबह शाम पकाकर खाये साथ ही दूध पिए इससे शरीर में नयी ऊर्जा आती है जो आपको सेक्स के लिए अंदर से मजबूत बनाती है और आप बिस्तर पर बेहतर परफॉर्मेंस दे पाएंगे.

इसके अलावा आप 7-7 ग्राम अश्वगंधा चूर्ण मिश्री और शहद लेकर इसमें 15 ग्राम गाय के दूध से बने घी को मिलाकर सेवन करें, ऐसा करने से शारीरिक शक्ति बढ़ती है जिससे आप आपने पार्टनर की इच्छानुसार सेक्स कर सकते हैं.

50 ग्राम उड़द या उड़द की दाल को छिलके निकालकर घी में भूनकर दूध, शक्कर ,बादाम, मुनक्का सारी चीजें मिलाकर खीर तैयार करें और हर रोज इस खीर का सेवन करें. इसका सेवन करने से सेक्सुअल पॉवर बढ़ता है जो आपकी सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बना सकता हैं. 100 मिली पेठे के रस में शक्कर मिलाकर सुबह शाम पीना चाहिए इससे भी सेक्सुअल पॉवर बढ़ती है. 

ये भी पढ़े

सेक्स के पहले पुरुष को कर लेनी चाहिए ये तैयारी

इमरान और टीम ने 39 दिनों में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग

क्या आप जानते हैं हस्तमैथुन के फायदे ?

 

?