जल्द नौकरी पाने के लिए करें ये खास उपाय

हर की किसी की चाहत होती हैं कि उसके पास एक अच्छी नौकरी हो और उसे पाने के लिए वह बेहद मेहनत भी करता हैं लेकिन फिर भी सफलता हाथ नहीं लगती हैं. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ख़ास उपाय जिसकी मदद से आप आसानी से एक अच्छी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं. बता दें कि भगवान शिव को देवो के देव महादेव कहा गया हैं मतलब भोलेनाथ जी को सभी देवताओं में सबसे बड़ा माना गया है.

अगर आप हर कार्यक्षेत्र में सफलता पाने चाहते हैं तो शिवलिंग पर प्रतिदिन कच्चा गाय का दूध अर्पित करें. हिन्दू धर्म के अनुसार गाय को माता माना गया हैं माता का दूध बहुत ही पवित्र और पूजनीय माना गया हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि अगर आप हर दिन शिवलिंग पर कच्चा दूध अर्पित करते हैं तो महादेव श्रद्धालु की सभी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं.

इसके अलावा शिव जी के सामने स्नान कर ॐ नमः शिवाय के मंत्र का जाप करें. इस मन्त्र का जाप करने से मन को शान्ति तो होगी हैं साथ ही आपकी मुराद भी जल्द ही पूरी हो जाएगी. भगवान भोलेनाथ जी ही एक ऐसे देवता माने जाते हैं जो दानवों का भी हित करते हैं हिंदू धर्म में भगवान भोलेनाथ का दर्जा सबसे बड़ा माना जाता है.

भगवान शिव को भोलेनाथ, शंकर, महेश, रुद्र, नीलकंठ, गंगाधार के नाम से भी जाना जाता है. भगवान शिव को बिल्वपत्र, धतूरे के पुष्प, प्रसाद मे भान्ग अधिक प्रिय हैं. इसके अलावा भगवान शिव सावन के महीने से भी अधिक प्रेम करते हैं इसलिए सावन में आये हुए सोमवार को महत्वपूर्ण माना जाता हैं.

ये भी पढ़े

बालों से जानिए खुद का भविष्य

आपके दिन को शुभ बनाएंगे ये काम

सपने में शिवलिंग दिखना देता हैं इस बात का संकेत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -