ये छोटे-छोटे वास्तु टिप्स आपको देंगे बड़ा फायदा
ये छोटे-छोटे वास्तु टिप्स आपको देंगे बड़ा फायदा
Share:

कहा जाता है कि अगर व्यक्ति के जीवन में बार-बार समस्‍याएं आती हैं और एक बड़ा रूप ले लेती हैं तो इन समस्‍याओं का समाधान करना बेहद जरूरी हो जाता है लेकिन कई बार व्‍यक्ति को उसके समाधान के बारे में पता नहीं होता और वह वास्तु के अनुसार सही हो जाते हैं. तो आइए आज हम आपको देते हैं कुछ छोटे-छोटे वास्‍तु टिप्‍स जो आपके बड़े-बड़े काम बना सकते हैं.

- सब अगर आपके और आपकी पत्‍नी के बीच अनबन रहती है और चाहकर भी आपके संबंध मधुर नहीं हो रहे हैं तो अपने बेडरूम के नैर्ऋत्‍य कोण में दोनों का साथ वाला अच्‍छा सा फोटो लगाएं, शुभ होगा.

- अब अगर कोई ऐसा व्‍यक्ति बॉस, मित्र या फिर कोई अन्‍य जिसके समर्थन की आपको हमेशा जरूरत पड़ती है लेकिन समर्थन नहीं मिलता है तो उसका एक फोटो अपनी बैठक के वायव्‍य कोण में लगा दें लाभ होगा.

- अब अगर पुत्री के विवाह में विलंब हो रहा हो तो उसका कमरा घर के वायव्‍य कोण में स्‍थ‍ापित कर दें और इस कोण में साफ-सफाई रखना बेहद जरूरी होता है वार्ना लाभ नहीं होगा.

- अब अगर बिजनेस में लाभ नहीं हो रहा है या फिर लंबे समय से आपकी उन्‍नति रुकी पड़ी है तो लाल रंग के एक बोर्ड पर अपनी कंपनी का नाम लिखकर दक्षिण में टांग दें लाभ होगा.

- अब अगर घर के लोगों के बीच आपस में प्रेमभाव की कमी है तो पूरे परिवार का एक ग्रुप फोटो बनवाकर ड्रॉइंगरूम में लगाने से लाभ मिलता है.

- अब अगर आप लंबे समय ये संतान के सुख से वंचित हैं तो घर के ईशान कोण में भगवान कृष्‍ण की तस्‍वीर लगाकर रोजाना उसके दर्शन करने चाहिए, लाभ मिलता है.

अगर आप भी जन्मे हैं अक्टूबर में तो बहुत ख़ास है आप

अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के इस अंग को देखकर लगाए उनके चाल-चलन का पता

महिला के इन अंगों से जाने उनकी खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -