आसान सुझाव के साथ शुरू करें अपनी शादी की तैयारियां

आसान सुझाव के साथ शुरू करें अपनी शादी की तैयारियां

शादी का मौसम आ गया है और कोरोना वायरस के साथ अभी भी हवा में सुस्ती है, शादी के नियम समान हैं। सरकारी नियमों और विनियमों के अनुसार इस महामारी में सीमित संख्या में मेहमानों को शादी में शामिल होने की अनुमति है। आपकी शादी की गेस्ट लिस्ट की तैयारी कुछ ऐसी है जो सामान्य समय के दौरान भी चिंता देती है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण अतिथि सूची को अंतिम रूप देना कठिन काम में बदल गया है। यहाँ कुछ बिंदुओं को ध्यान में रखें:

1. वास्तविकता को स्वीकार करें: वर्तमान परिदृश्य की वास्तविकता को स्वीकार करने और दोषी महसूस किए बिना आगे बढ़ने के लिए बेहतर है।

2. भावनाओं को आहत करने के लिए तैयार रहें: तैयार रहें और इसे परिपक्व रूप से संभालें। कहते हैं कि आप उन्हें जितना बुरा महसूस करते हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जो किया जा सकता है।

3. जल्दी शुरू करो: प्रारंभिक चरण में अपनी शादी की अतिथि सूची तैयार करना शुरू करें, आप सूची से अधिक लोगों को फ़िल्टर कर पाएंगे और एक स्पष्ट विचार रख पाएंगे।

4. संचारी और ईमानदार बनें: पहले से अच्छी तरह से संवाद करें कि इतने सारे कारणों से हम दुर्भाग्य से सभी को आमंत्रित करने में सक्षम नहीं हैं।

5. तत्काल परिवार और करीबी दोस्तों से चिपके रहें: कोविड में शादियाँ हालांकि केवल विशेष और सीमित मेहमानों के साथ एक छोटा सा मामला है। अपने विस्तारित परिवार के सदस्यों, सहकर्मियों, या किसी ऐसे व्यक्ति को काट लें, जो आपके भविष्य का महत्वपूर्ण हिस्सा नहीं बनने वाला है।

रिश्ते में लगातार मिल रहा है धोखा तो इन विचारों को आज ही अपनाएं

इन प्रमुख सांकेतिक संकेत से अपने प्रेमी को पहचाने

पवित्रा और एजाज के रिश्ते पर शार्दुल पंडित ने किया बड़ा खुलासा