घर पर इस तरह बनाए मसालेदार रेमन

By Nikki Chouhan
Nov 28 2020 05:49 PM
घर पर इस तरह बनाए मसालेदार रेमन

सर्दियों में गर्म रेमन का एक मसालेदार कटोरा बहुत अच्छा होता है। सभी स्वादिष्ट सामग्री और नूडल्स के साथ रमेन आसानी से किसी का भी दिन बना सकता है। रेमन सही जापानी आरामदायक भोजन है। यह हर किसी का पसंदीदा खाना है यह माउथवॉटर और स्वादिष्ट है। आप आसानी से और जल्दी से घर पर रेमन का एक मसालेदार, पौष्टिक कटोरा तैयार कर सकते हैं। रेमन की एक किस्म है और हम आपके लिए इसे बनाने की सबसे आसान और सरलतम रेसिपी हैं:

चरण 1: एक पैन में, कीमा बनाया हुआ लहसुन और अदरक डालें और इसे तब तक पकाएं जब तक कि कच्चापन न हो जाए। इसमें कटा हुआ प्याज और टमाटर डालें।

चरण 2: एक बार पकने के बाद, 2 कप पानी डालें और इस मिश्रण को मिश्रित करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई हिस्सा नहीं है और यह शोरबा जैसी स्थिरता प्राप्त करता है।

चरण 3: शोरबा वापस पैन में रखो और सोया सॉस, सिरका, और सॉस डालें। इसमें अच्छी तरह मिलाएं और उसमें काली मिर्च पाउडर, नमक और एक चुटकी चीनी डालें।

चरण 4: अब, आप या तो रमीन नूडल्स को अलग से उबाल सकते हैं और उन्हें अंत में शोरबा के साथ मिला सकते हैं या उन्हें पकाने के लिए सीधे शोरबा में डाल सकते हैं। इसे कटोरे में डालें और इसे वसंत प्याज और उबले अंडे से गार्निश करें और गर्म परोसें।

ठंडा मौसम के लिए बनाए ये दो स्वादिष्ट सूप

सर्दियों में बनाएं 2 तरह से स्वादिष्ट पास्ता

इन उपायों को अपनाकर घटाया जा सकता है पुरुषों का वजन