केसीआर के लिए लोगों को धोखा देना आसान: विजयशांति
केसीआर के लिए लोगों को धोखा देना आसान: विजयशांति
Share:

कमलापुर: अभिनेता से नेता बनीं और पूर्व सांसद विजयशांति ने बुधवार को कमलापुर मंडल में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि टीआरएस प्रमुख को संकट में फंसे किसानों की परवाह नहीं है. इसके अलावा केसीआर अपने चाहने वालों को बड़े बड़े पोस्ट से संतुष्ट करने में लगे हैं। यह समय है जागने और केसीआर को राजनीति से बाहर करने का। उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर अलग तेलंगाना के लिए लड़ने वाले एटाला राजेंदर जैसे लोगों को कमतर आंकने का आरोप लगाया।

“जब तक केसीआर सत्ता में हैं, लोग अपनी आकांक्षाओं को पूरा नहीं करेंगे। केसीआर और उनके परिवार ने कलेश्वरम लिफ्ट सिंचाई परियोजना (केएलआईपी) के निर्माण के नाम पर सरकारी खजाने को लूटा। केसीआर ने भ्रष्टाचार को अपनाकर करोड़ों रुपये और संपत्ति अर्जित की। विजयशांति ने केसीआर - 'दलित भाइयों' पर विश्वास नहीं करने का आग्रह किया। "केसीआर के लिए लोगों को धोखा देना आसान है, उन्हें अलग तेलंगाना के लिए लड़ने वालों सहित सभी को चकमा देने की कला में महारत हासिल है", नेता ने कहा कि केसीआर का तरीका शराब और पैसे बांटकर लोगों को धोखा देना था, उन्होंने कहा कि टीआरएस कोशिश कर रही थी। मतदाताओं को 20 हजार रुपये की पेशकश कर रिश्वत देने के लिए।

सर्वेक्षण बताते हैं कि केसीआर देश के सबसे खराब मुख्यमंत्रियों में से एक हैं। पूरा देश इस बात से वाकिफ है कि केसीआर धोखेबाज हैं, लेकिन दुर्भाग्य से तेलंगाना के लोगों को अभी भी उन पर विश्वास है, विजयशांति ने लोगों से उनके कार्यों को करीब से देखने की अपील की। केसीआर के शासन को निजामों की तुलना में अधिक क्रूर बताते हुए, विजयशांति ने लोगों से एटाला राजेंदर के पक्ष में मतदान करके तेलंगाना के स्वाभिमान की रक्षा करने का आग्रह किया। अन्य लोगों के साथ भाजपा हनुमाकोंडा जिलाध्यक्ष राव पद्मा और पूर्व मंत्री विजयराम राव उपस्थित थे।

असम सरकार ने शुरू की ऑनलाइन ड्राइविंग लाइसेंस नवीनीकरण सेवा

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कोरोना का आतंक, संक्रमित मामलों में हुई भारी वृद्धि

Video: भारत माता को मोहम्मद नसीम ने दी गन्दी-गन्दी गालियां, गिरफ्तार होते ही बोला- मुझे माफ कर दो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -