लक्ष्मी नगर सहित पूर्वी दिल्ली को किया गया अनलॉक
लक्ष्मी नगर सहित पूर्वी दिल्ली को किया गया अनलॉक
Share:

कोविड-19 की वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए चरणों में दिल्ली अनलॉक शुरू किया गया है। लक्ष्मी नगर के मुख्य बाजार समेत पूर्वी दिल्ली के बाजारों को बंद करने के बाद शुक्रवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने शनिवार से कुछ शर्तों के साथ बाजार फिर से खोलने का फैसला किया है।

डीडीएमए ने अपने आदेश में अधिकारियों को क्षेत्र में एक मोबाइल परीक्षण वैन स्थापित करने और दुकानदारों और विक्रेताओं के लिए कोविड-19 टीकाकरण अभियान आयोजित करने के लिए भी कहा। दिल्ली पुलिस, एमसीडी और मार्केट एसोसिएशन, डीडीएमए मुख्य बाजार, लक्ष्मी नगर में विकास मार्ग से लवली पब्लिक स्कूल, किशन कुंज और इसके आसपास के बाजारों / मंगल बाजार, विजय चौक, सुभाष चौक, जगतराम पार्क, गुरु जैसे बाजारों में कार्यक्षमता की अनुमति देने के लिए सहमत हुए। रामदास नगर आदि। भीड़ से बचने के लिए, "बाजार में और उसके आसपास" पार्किंग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। मार्केट एसोसिएशन और चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री कोविड दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करेंगे।

इससे पहले, मंगलवार को पूर्वी दिल्ली की जिला मजिस्ट्रेट सोनिका सिंह ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए आवश्यक सेवाओं में शामिल दुकानों को छोड़कर सभी दुकानों को बंद करने का नोटिस जारी किया था।

दिल्लीवासियों को अभी गर्मी से नहीं मिलेगी राहत, जानिए आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

'अय्याश है मुनव्वर राणा का बेटा', चाचा शकील ने खोली तबरेज़ राणा की पोल

'नाबालिग लड़कियों तक को नहीं छोड़ा गया...', बंगाल हिंसा पर HC ने ममता सरकार को लताड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -