पूर्वी बंगाल के पास लीग में सर्वश्रेष्ठ टीम है: मार्क्वेज
पूर्वी बंगाल के पास लीग में सर्वश्रेष्ठ टीम है: मार्क्वेज
Share:

हैदराबाद एफसी के प्रमुख ने शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के बाद, हैदराबाद एफसी के मुख्य कोच मैनुअल मारक्वेज ने कहा कि एससीईबी के पास इस समय सबसे अच्छा समय है।

खेल के बाद मार्केज़ ने कहा- इस समय पूर्वी बंगाल में लीग में सर्वश्रेष्ठ टीम है। हो सकता है कि उन्हें कुछ समस्या हो। हो सकता है कि हम सभी सत्रों में व्यावहारिक रूप से बहुत अच्छा खेल रहे हों। पूर्वी बंगाल के सम्मान के साथ, उन्होंने सीजन की शुरुआत की। देर से। (स्थानांतरण) बाजार में, उन्होंने बहुत सारे भारतीय खिलाड़ियों को बदल दिया। मुझे याद है कि वे मुंबई के खिलाफ जीतने के लायक हैं। मुझे लगता है कि वे तालिका में अधिक अंक के हकदार हैं। समस्या हालांकि हमारे लिए नहीं है। हम बहुत अच्छा कर रहे हैं।"

इस ड्रॉ के बाद, एससी ईस्ट बंगाल के सहायक कोच टोनी ग्रांट ने ड्रा के लिए खराब रेफरेंस को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वर्णन करने के और भी तरीके हैं (जो हुआ)। उस दंड को प्राप्त नहीं करना। यह हर खेल में होता है। हमारे पास इस बारे में स्पष्ट निर्णय हैं। अशुभ वह नहीं है जो हुआ है। उनके कोच लाइनमैन से बात कर रहे हैं। उनका कोच लाइन्समैन को बताता है कि क्या करना है। और उनका लाइन्समैन रेफरी को निर्देश देता है कि पेनल्टी नहीं है। (प्रभाव आया) विशुद्ध रूप से कोच से। एक, वह अवैध है। दो, लाइन्समैन को अपना निर्णय लेना चाहिए। "

SC ईस्ट बंगाल के सहायक कोच टोनी ग्रांट ने ड्रॉ के लिए खराब संदर्भ का आरोप

हमने गोकुलम केरल के खिलाफ अच्छा खेल खेला: हेड कोच हेविया

ऑस्ट्रेलियन ओपन: डेनियल मेदवेदेव ने 4 स्थान पर बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -