फ़िजी नवंबर में फिर से खोलेगा सभी बार और क्लब

फिजी: फिजी के प्रधानमंत्री वोरेके बैनीमारामा ने कहा कि द्वीप राष्ट्र 11 नवंबर से क्लब, बार और गेमिंग स्थलों को फिर से खोल देगा क्योंकि 80 प्रतिशत से अधिक वयस्क आबादी को कोविड-19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाया गया है। वाणिज्य, व्यापार, पर्यटन और परिवहन मंत्री फैयाज कोया ने महामारी के बीच व्यवसायों को फिर से खोलने के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने के महत्व पर जोर दिया। यह देखते हुए कि इन व्यवसायों में उच्च ग्राहक संपर्क और निकट संपर्क शामिल है, वे केवल उन व्यक्तियों के लिए उपलब्ध हैं जिन्हें पूरी तरह से टीका लगाया गया है।

कोविड में गिरावट के मद्देनजर, वाणिज्य, व्यापार, पर्यटन और परिवहन मंत्रालय के प्रोटोकॉल के अनुसार वेन्यू व्यवसाय के लिए फिर से खुलेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा, "आखिरकार, हम जो चाहते हैं और जिस चीज की ओर हमें प्रयास करना चाहिए वह है स्थिरता और लचीलापन। आज हम अपने कार्यस्थलों और अपने लोगों में कैसे निवेश करते हैं, यह आने वाले वर्षों में हमारे विकास पर प्रतिबिंबित होगा।"

मंत्रालय ने फिजी प्रतिस्पर्धा और उपभोक्ता आयोग के साथ मिलकर "कोविड-सुरक्षित राजदूत" तैनात किए हैं जो सुरक्षित संचालन के लिए अनिवार्य न्यूनतम मानकों पर व्यवसायों का बारीकी से निरीक्षण और सलाह देंगे।

दत्तात्रेय बोले- RSS कभी नहीं कहता हम दक्षिणपंथी हैं, हमारे कई विचार वामपंथियों जैसे

अपने इस गाने की शूटिंग के दौरान खून से लथपथ हो गई थी मलाइका अरोड़ा

अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर आए अक्षय कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -