इंडोनेशिया के पूर्वी भाग में आया भूकंप, जानिए क्या रही तीव्रता
इंडोनेशिया के पूर्वी भाग में आया भूकंप, जानिए क्या रही तीव्रता
Share:

इंडोनेशिया के पूर्वी भाग के उत्तरी सुलावेसी प्रांत में 6.2 की तेजी से भूकंप के झटके महसूस किए गए है, लेकिन हानि या हताहत होने की कोई प्रारंभिक रिपोर्ट अब तक सामने नहीं आई है,  जहां इस बात का पता चला है कि जलवायु विज्ञान भूभौतिकी एजेंसी ने सुनामी को लेकर अब तक कोई भी अलर्ट जारी नहीं किया है. क्योंकि भूकंप संभावित रूप से विशाल लहरों को ट्रिगर नहीं किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार भूकंप रात 9:37 बजे के बीच आया। एजेंसी ने  कहा है कि जकार्ता वक़्त (1437 जीएमटी) पर शनिवार को बोलांग मोंगोंडो जिले से 71 किमी दक्षिण-पूर्व में समुद्र के नीचे 20 किमी की गहराई पर भूकंप  के झटके महसूस किए गए है। हम बता दें कि  प्रांतीय आपदा प्रबंधन एजेंसी के प्रमुख जोई ओरोह ने बोला है कि भूकंप से नुकसान या लोगों के मारे जाने की कोई प्रारंभिक रिपोर्ट नहीं है। 

सबसे अधिक प्रभावित दो इलाकों, बोलांग मोंगोंडो तैमूर जिले कोटामोबगु शहर में, अधिकारी ने बोला है कि उन्हें भूकंप के बाद नुकसान या नुकसान होने की कोई रिपोर्ट अब तक सामने नहीं आई है। एक विशाल द्वीपसमूह राष्ट्र इंडोनेशिया हमेशा भूकंप से त्रस्त रहता है, क्योंकि यह प्रशांत रिंग ऑफ फायर पर बसा हुआ है।

World Cup: न्यूजीलैंड VS अफगानिस्तान की टक्कर पर टिका भारतीय टीम का भविष्य

अमेरिका में पनडुब्बी केस में दो अधिकारीयों को किया गया निलंबित

कोरोना वायरस की नई लहर को लेकर WHO ने किया आगाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -