ई-कॉमर्स कम्पनियो में दीवाली को लेकर मची होड़
ई-कॉमर्स कम्पनियो में दीवाली को लेकर मची होड़
Share:

त्योहारी सीजन में ई-कॉमर्स कम्पनियो में फिर एक दुसरे से आगे निकलने की जंग शुरू हो गयी है. फ्लिपकार्ट और अमेज़न एक बार फिर अपने-अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी सेल में कई स्मार्टफोन और बहुत से इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर भारी डिस्काउंट दे रहे हैं. 

फ्लिपकार्ट ने तो रेडमी 4 स्मार्टफोन पर 2000 रूपये तक की कटौती की घोषणा कर दी है. अभी बाज़ार में रेडमी 4 का बहुत चलन है और लोगों का लोकप्रिए फ़ोन बना हुआ है. 5.5 इंच की डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन 4 जीबी रैम दी गई है. साथ ही 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है. इसके साथ इसकी बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए 4100mAh की बैटरी भी दी गयी है. अब आपको बता दें कि इसकी कीमत 12,500 रुपये है लेकिन दीवाली के दौरान फ्लिपकार्ट इसे केवल 10,999 रुपये में उपलब्ध करवा रहा है.

इसके अलावा आप लेनोवो के K-8 स्मार्टफोन में भी 2000 रूपये तक की छूट पा सकते हैं. इसके लिए आपको केवल 8,999 रुपये खर्च करने होंगे. इतने ही दाम में आपको इनफिनिक्स नोट 4 भी मिल जायेगा, इस पर फ्लिपकार्ट 1000 रूपये का डिस्काउंट दे रहा है. इन सबके अलावा सैमसंग जैसे ब्रांड पर भी अच्छा-खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. जैसे की On5 पर 3,000 रूपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसके लिए आपको 8,990 रुपए चुकाने होंगे. Samsung On Nxt पर 5,000 रुपए का डिस्काउंट है और इसकी कीमत 17,990 रुपये है. डिस्काउंट सिर्फ नए स्मार्टफोन पर ही नहीं वल्कि आपको एक्सचेंज पर उपलब्ध रहेगा. एक्सचेंज करने पर भी आपको 1000 रूपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इस बार की दीवाली पर रहेगा GST और नोटेबंदी का असर

इस दिवाली पर Hyundai दे रही है अपनी इन कारों पर ऑफर

इस दिवाली रिलायंस कम्युनिकेशन का धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -