बड़ा हादसा: चार्जिंग के दौरान अचानक धूं-धूं कर जलने लगी ई-बाइक
बड़ा हादसा: चार्जिंग के दौरान अचानक धूं-धूं कर जलने लगी ई-बाइक
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के थिरुनेलवेली में चार्जिंग के दौरान ई-बाइक पर अचानक से आग लग गई। बताया जा रहा है यह मामला अंबासमुद्रम का है। खबरों के मुताबिक यहां रामराजन नामक शख्स की सेलफोन की दुकान है और उसने आठ महीने पहले ई-बाइक खरीदी थी। बीते सोमवार को रामराजन ने दुकान के पास ही ई-बाइक को चार्जिंग के लिए लगाया था। इसी बीच अचानक से उसमें से धुआं उठने लगा। इस दौरान ई-बाइक मालिक और आस-पास के लोगों ने जैसे ही धुआं देखा वे लोग पीछे हट गए। इसी बीच एक ब्लास्ट हो गया और देखते ही देखते ई-बाइक ने आग पकड़ ली। वहीं इससे वह धूं-धूं कर जलने लगी। ऐसे में लोगों ने पानी फेंककर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक ई-बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। हालाँकि बड़ी बात यह रही कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई।

सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक, आग इतनी भयंकर थी कि बाइक के पास रखा सामान भी जलकर खाक हो गया। इस मामले में विक्रमसिंगपुरम पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पता लगाया जा रहा है कि आग कैसे लगी। आप सभी को बता दें कि इलेक्ट्रिक गाड़ियों में अचानक आग लगने की घटनाएं चिंता का विषय बन गई हैं। जी हाँ और इन दिनों ऐसी घटनाओं की श्रृंखला में कृष्णागिरी जिले में औद्योगिक हब होसुर में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया था।

हालाँकि गनीमत यह रही कि ई-स्कूटर का मालिक हादसे में बच गया। बताया जा रहा है मालिक बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में सुपरवाइजर है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि होसुर निवासी सतीश कुमार ने देखा कि उसके स्कूटर की सीट के नीचे अचानक आग लग गयी और वह वाहन से कूद गया। वाहन से आग की लपटें निकलने पर वहां से गुजर रहे लोग उसकी मदद को आए, लेकिन वाहन जलकर खाक हो गया। सतीश ने पिछले साल ही इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था।

तमिलनाडु: नाबालिग के साथ दुष्कर्म, बीजेपी वर्कर समेत 14 को 20 साल की सजा

तमिलनाडु में एक और RSS कार्यकर्ता के घर फेंके गए बम, अब तक 20 पर हो चुका है हमला

BJP नेता के घर पेट्रोल बम से हुआ हमला, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -