फुटबाल : स्वीडन में अंतिम अभ्यास मैच जीता डायनामोज
फुटबाल : स्वीडन में अंतिम अभ्यास मैच जीता डायनामोज
Share:

नई दिल्ली । दिल्ली डायनामोज ने इंडियन सुपर लीग (ISL) के तीसरे सत्र की अपनी तैयारियों को पुख्ता करते हुए स्वीडन में खेल गए अपने तीसरे और आखिरी अभ्यास मैच में आसिरिस्का बीके को 3-2 से हराया। डायनामोज ने स्वीडन में तीन अभ्यास मैच खेले जिसमें दो में उसे जीत मिली, जबकि एक मुकाबला ड्रॉ रहा।

डायनामोज के लिए फ्लोरेंट मालुडा, किन लुइस और अर्जुन टुडु ने गोल किए। मेहमानों ने मैच की शुरुआत से ही मेजबान टीम पर दबाव बना लिया। इसका फायदा उसे 37वें मिनट में मिला। मार्सेलो द्वारा ली गई फ्री किक को कप्तान मालुडा ने खूबसूरती से गोलपोस्ट की राह दिखाई। हालांकि मेजबानों ने वापसी करने में ज्यादा समय नहीं लगाया और 43वें मिनट में एहरुन सिसेक ने गोल कर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। दूसरे हाफ में भी डायनामोज की टीम ने आक्रामक खेल जारी रखा और आठ मिनट बाद लुइस ने उसे एक बार फिर बढ़त दिला दी।

फिर टुडु ने 84वें मिनट में एक और सफलता दिलाई। उन्होंने शानदार हेडर के जरिये अपनी टीम के लिए तीसरा गोल दागा। वहीं, बीके के मिहेल जेवटिक ने 85वें मिनट में अपनी टीम के लिए दूसरा गोल किया। डायनामोज के कोच गिआनलुका जामब्रोटा ने कहा, 'हमारे लिए यह दौरा संतोषजनक रहा। मैं खुश हूं कि टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और मैदान के अंदर अच्छे सामंजस्य का प्रदर्शन किया।'

UFCअंडर-16 : यूएइ के खिलाफ जीत के साथ आगाज करना चाहेगा भारत

रीयल मैड्रिड ने करिश्माई गोलों से स्पोर्टिंग लिस्बन को 2-1 से हराया

बोरिंग खेल को मनोरंजक बनाने के लिए मॉडल ने मैदान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -