मेरठ के सीएम ने दिया एसपी का साथ, कहा-'बयान गलत नहीं'
मेरठ के सीएम ने दिया एसपी का साथ, कहा-'बयान गलत नहीं'
Share:

मेरठ: कुछ सदमय पहले ही मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का ट्विटर पर बीते शनिवार यानी 28 दिसंबर 2019 को देशभर में वायरल हो गया. वहीं ट्वीट वायरल होने के बाद दिग्गज नेताओं के बीच भी बहस छिड़ गई. वहीं, रविवार को मेरठ एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का साथ मिला है. जंहा उन्होंने कहा है कि एसपी सिटी ने यह मुसलमानों के लिए नहीं कहा है उनका बयान गलत नहीं है. वहीं एसपी के वायरल वीडियो पर डिप्टी सीएमकेशव प्रसाद मौर्य ने एसपी सिटी के बचाव में उतर चुके है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि एसपी सिटी ने यह सब मुसलमानों के लिए नहीं कहा है. वह शायद उन लोगों के लिए कह रहे थे जो पथराव करते हुए पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रहे थे या ऐसी गतिविधियों में शामिल अन्य किसी भी व्यक्ति के लिए, एसपी सिटी का बयान गलत नहीं है. इससे पहले, रविवार की सुबह बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया जा रहा है. उन्होंने  उच्च स्तरीय न्यायिक जांच की मांग की है, साथ ही मेरठ एसपी सिटी को बर्खास्त करने की भी मांग की है. 

वहीं मायावती ने ट्वीट कर लिखा 'उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में वर्षों से रह रहे मुसलमान भारतीय है ना कि पाकिस्तानी यानि CAA/NRC के विरोध-प्रदर्शन के दौरान खासकर उत्तर प्रदेश के मेरठ SP सिटी द्वारा उनके प्रति साम्प्रदायिक भाषा/टिप्पणी करना अति निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है'. जंहा 'ऐसे सभी पुलिसकर्मियों की उच्च स्तरीय न्यायिक जांच होनी चाहिए और दोषी होने के सही सबूत मिलने पर फिर उनको तुरंत नौकरी से बर्खास्त करना चाहिए. बीएसपी की यह मांग है'.

हम आपको बता दें कि जिसके पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि अगर यह वीडियो सच है तो यह निंदनीय है और इस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं जब उनसे इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'किसी भी स्तर पर हिंसा, पुलिस द्वारा हो या भीड़ द्वारा, यह अस्वीकार्य है. यह लोकतांत्रिक देश का हिस्सा नहीं हो सकता. पुलिस को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जो निर्दोष हैं, वे पीड़ित न हों.'

इन आठ शहरों के लिए फ्लाइट लेने से पहले एक बार जरूर चेक करें Flight Status

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने अब PCB और पाकिस्तान पर लगाए गंभीर आरोप

सासंद मनोज तिवारी को बच्चों की परफॉरमेंस ने किया भावुक, पीएम मोदी को दिखाने की कर दी घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -