वर्ल्ड कप 2019: सन्यास लेने के बाद भी वेस्टइंडीज की टीम से खेलते नज़र आ सकते हैं ये दिग्गज खिलाड़ी
वर्ल्ड कप 2019: सन्यास लेने के बाद भी वेस्टइंडीज की टीम से खेलते नज़र आ सकते हैं ये दिग्गज खिलाड़ी
Share:

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड में 30 मई से आरंभ होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए 10 रिजर्व खिलाड़ियों में ड्वेन ब्रावो को भी शामिल कर लिया गया है, जो कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. वेस्टइंडीज वर्ल्ड कप में अपना पहला मुक़ाबला 31 मई को पाकिस्तान से ट्रेंटब्रिज में खेलेगा. गत वर्ष अक्टूबर में संन्यास लेने वाले ब्रावो और अक्टूबर 2016 से कोई वनडे मुकाबला नहीं खेलने वाले कीरोन पोलार्ड को रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा गया है. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने अपनी वेबसाइट पर यह लिस्ट जारी कर दी है.

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलने वाले ब्रावो ने आखिरी वनडे मैच अक्टूबर 2014 में खेला था और उन्होंने सितंबर 2016 में टी-20 मैच में अंतिम बार वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया था. ब्रावो के कप्तान रहते वक़्त ही वेस्टइंडीज की टीम 2014 में अपने बोर्ड के साथ मनमुटाव की वजह से भारत दौरे के बीच से स्वदेश लौट गई थी. पोलार्ड ने अपना अंतिम वनडे मैच 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ अबु धाबी में खेला था. वहीं उन्होंने अपना आखिरी टी-20 मैच गत वर्ष नवंबर में भारत के खिलाफ खेला था.

सुनील अंबरीस, जॉन कैम्पबेल, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेज, शेन डोरिच, कीमो पॉल, खारी पियरे और रेमंड रीफर को भी इस सूची में शामिल किया गया हैं. वेस्टइंडीज की टीम वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के साउथेम्पटन में 19 से 23 मई के बीच अभ्यास शिविर में हिस्सा ले रही है. इस शिविर में वर्ल्ड कप के लिए चुने गए सभी 15 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे.

अभय देओल की Jungle Cry का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस स्पोर्ट पर बनी है फिल्म

भारत की स्टार धावक दुती चंद ने ढूंढ लिया अपना हमसफ़र, किया अपने बारे में बड़ा खुलासा

इटैलियन ओपन : फाइनल में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे यह दिग्गज खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -