She's one of the biggest stars in the world. Insanely talented, relentlessly smokin' and extremely dangerous - perfect for #BAYWATCH. Welcome Priyanka Chopra to our bad ass and incredibly dysfunctional family. Cue RATED R slo-mo running on the beach. We start shooting next week. World.. #WelcomeToBaywatch

Posted by Dwayne The Rock Johnson on Tuesday, February 16, 2016
द रॉक ने किया प्रियंका का स्वागत
Share:

अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको से अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड फिल्म में काम करने के लिए तैयार है. जी हाँ वे जल्द ही हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है. इस हॉलीवुड फिल्म का नाम है बेवॉच. इस फिल्म में प्रियंका के को स्टार है देवें जॉनसन और जैक एफ्रॉन. हाल ही में ड्वेन द रॉक जॉनसन ने प्रियंका का फिल्म के सेट पर बड़े ही बेहतरीन तरीके से स्वागत किया.

रॉक ने प्रियंका के साथ में एक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया. साथ ही में उन्होंने लिखा की प्रियंका दुनिया की सबसे बड़ी स्टार है. वो काफी टेलेंटेड है. साथ ही खतरनाक भी और बेवॉच के लिए परफेक्ट. हमारी फैमली मैं आपका स्वागत है प्रियंका.

हम अगले हफ्ते से शूटिंग करेंगे. आपको बता दे की यह फिल्म 1990 के दशक की टीवी सीरीज बेवॉच पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन सेठ सेथ गॉर्डोन कर रहे है. फिल्म की शूटिंग 22 फरवरी से शुरू होगी. और मई 2017 में रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -