FORBES : टॉप-3 में हॉलीवुड का दबदबा, सबसे कमाऊ एक्टर बने 'द रॉक'
FORBES : टॉप-3 में हॉलीवुड का दबदबा, सबसे कमाऊ एक्टर बने 'द रॉक'
Share:

'द रॉक' के नाम से बेहद मशहूर रहे रेसलर से एक्टर बने ड्वेन जॉनसन (रॉक) दुनिया के सर्वाध‍िक कमाई करने वाले एक्‍टर बने हैं. फोर्ब्‍स 2019 के मुताबिक पिछले साल दूसरे नंबर पर रहे ड्वेन द्वारा इस साल जॉर्ज क्लूनी को कमाई के मामले में पछाड़ते हुए पहला स्थान हासिल किया गया है. जबकि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का नाम इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है. 

हाल ही में जारी फोर्ब्स मैगजीन की लिस्ट में ड्वेन हाईएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में टॉप पर बने हुए हैं. जुमांजी और फास्ट एंड फ्यूरियस जैसी एक्शन मसाला फिल्मों में आने के बाद ड्वेन ऑडियंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हुए हैं. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक जून 2018 से लेकर इस साल जून 2019 के फिगर्स को देखें तो ड्वेन द्वारा पिछले एक साल में 89.4 मिलियन डॉलर (6,39,54,97,200 रुपए) कमाए गए हैं.

साथ ही बता दें कि इसमें ड्वेन का वेतन और फिल्मों से हुए मुनाफे का हिस्सा भी शामिल है. इसमें HBO पर आने वाले एपिसोड बैलेर्स से 700,000 डॉलर(5,00,76,600 रुपए) प्रति एपिसोड और अंडर आर्मर के साथ उनके कपड़ों, जूतों और हेडफोन की रॉयल्टी में सात आंकड़े बताए जा रहे हैं. जबकि 
लिस्ट में एवेंजर्स एंडगेम के दो एक्टर्स क्रिस हेमस्वर्थ और रॉबर्ट डाउनी जूनियर को भी स्थान मिला है. फोर्ब्स की मने तो इस दौरान क्रिस हेमस्वर्थ की कमाई 76.4 मिलियन डॉलर और रॉबर्ट की 66 मिलियन डॉलर रही है. 

 

कमाई के मामले में अक्षय ने हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स को भी छोड़ा पीछे, जानकर होगी हैरानी

6 साल के बाद अलग हुआ हॉलीवुड का सबसे पॉपुलर कपल, 4 माह बाद हुआ खुलासा

फैंस को तगड़ा झटका, अब मार्वल नहीं बनाएगा 'स्पाइडरमैन' की फिल्में !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -