विमेंस डे पर बेटी को गर्ल पावर समझाते दिखे 'द रॉक'

फेमस रेसलर 'द रॉक' और हॉलीवुड के एक्टर ड्वेन जॉनसन को कौन नहीं जनता. पहले रेसलिंग कर सभी का दिल जीता उसके बाद वो फिल्मों में काम करने लगे और फिल्मों में भी उन्होंने अच्छा खासा नाम कमाया है. यानी रेसलिंग में ही नहीं बल्कि एक्टिंग में भी कमाल है द रॉक. बता दे, ड्वेन अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने से जुडी कई चीज़ों को शेयर भी करते रहते हैं. ऐसे ही हाल ही में इन्होने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

45 वर्षीय ड्वेन अपनी दो साल की बेटी जैसमिन को गर्ल पावर के बारे में समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये तो सही है, आज के जमाने के ये सब समझना बेहद जरुरी है ताकि कभी कोई परेशानी न हो. बता दे ये वीडियो उन्होंने खास तौर पर महिला दिवस पर शेयर किया है और फनी तरीके से गर्ल पावर और इंटरनेशनल विमेंस डे का मतलब समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ड्वेन के काफी फैन हैं जो इनकी हर वीडियो को काफी पसंद भी कर हैं वैसे ही इस वीडियो को भी कर रहे हैं. बता दे, ड्वेन 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' और 'बेवॉच' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वो फ़िलहाल एक टीवी शो में काम कर रहे हैं जिसका नाम है 'द टाइटन गेम्स'. ये एक गेम शो है जिसका प्रोमो फ़िलहाल जारी हो चूका है और दर्शक इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. आइये आपको दिखा देते हैं इस गेम का वायरल होता ये प्रोमो जो आपको भी जरूर पसंद आएगा.

इंडस्ट्री में हार के बाद फेमस होने के लिए न्यूड होती है ये एक्ट्रेस

पिंक ब्लेजर में प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई ये हॉलीवुड सिंगर

अपने स्तनों की सर्जरी की वजह से सुर्खियों में रहीं थी ये अभिनेत्रियां

Most Popular

- Sponsored Advert -