ड्वेन जॉनसन ने अपनी बेटियों के साथ शेयर की तस्वीर
ड्वेन जॉनसन ने अपनी बेटियों के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर ड्वेन जॉनसन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार उनके चर्चा में होने की वजह कुछ और है, जी हां इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी बेटियां है.... 

द रोंक एंड रेयर्स ने हाल ही में अपने खाते के साथ साझा किए गए शेयर तालिका में एक विशिष्ट सदस्य के बीच जुड़े। ड् इस बीच, अच्छी तरह से बैठक करने के लिए अच्छी तरह से खेल रहा था। डनवेन ने लिखा “सुंदर उच्च गुणवत्ता वाली महिला स्त्री के साथ एक आकर्षक दृश्य है। स्टाइल से नॉट डरतीं। जेके, हम गॉडफादर वाकिंग। वास्तव में लांग किंग 8,0000वीं कक्षा के बाद के अंत में हम दौलत! #myfavoriteplace #breakfastmyloves”


द ऑफिस अभिनेता जॉन क्रॉसिंस्की द रॉक जोक पर प्रतिक्रिया देने के लिए इंतजार नहीं कर सके। टिप्पणी अनुभाग में ले जाते हुए, जॉन ने टिप्पणी की, “अरे यार, मैं बहुत सम्मानित हूँ! मुझे आशा है कि लड़की का प्यार- रुको क्या !?” हाल ही में, जॉन ने मियामी में एक थिएटर का दौरा करते हुए फिल्म देखने वालों को चौंका दिया। उन्होंने ए क्वाइट प्लेस पार्ट II की जल्दी रिलीज होने पर फिल्म देखने के लिए बाहर आने के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। जॉन ने कहा, “मैं पूरे काउंटी में सिनेमाघरों में घूम रहा हूं, धन्यवाद कहने के लिए इस तरह से पॉपिंग कर रहा हूं। चलो एक साथ फिल्में देखते हैं, चलो एक साथ रहते हैं। बहुत बहुत धन्यवाद!”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by therock (@therock)

3 माह की मोहलत के बाद भी ट्विटर-फेसबुक ने नहीं माने नियम ! अब हो सकती है बड़ा एक्शन

बढ़त के साथ 15,221 पर बंद हुई निफ्टी, सेंसेक्स में आई गिरावट

19 पैसे की बढ़ोतरी के साथ बंद हुआ बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -