ड्वेन जॉनसन का कहना है कि बेटियों के पिता होने के नाते उन्हें ' अधिक निविदा और सज्जन ' बना दिया है

हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, हम बता दें कि ड्वेन जॉनसन अपने बच्चे टिया, जैस्मीन और सिमोन के पिता हैं, ने हाल ही में इस बारे में बात की कि कैसे बेटियों ने उन्हें ‘अधिक कोमल और सज्जन’ बनना सिखाया है।

अपनी कवर स्टोरी के लिए मीडिया से बात करते हुए, जॉनसन ने जोर देकर कहा कि उन्होंने जो सबसे महत्वपूर्ण चीज खोजी है, वह है “बस वहीं रहना।” उन्होंने कहा “चीजों को ठीक करने के लिए आपको बहुत सारे पिता के रूप में तार-तार किया जा सकता है। बस सुनने और अधिक कोमल और कोमल होने की एक विस्तारित क्षमता होने से मुझे वास्तव में किसी भी मुद्दे को हल करने की क्षमता मिली। “महामारी में पिछले वर्ष के दौरान, जॉनसन अपने “धन्य” जीवन की और भी अधिक सराहना करने लगे। उन्होंने स्वीकार किया, “यह हमारे लिए एक शेकअप था। मैंने हर दिन यह अजीब काम किया जहां मैं अभी भी उठा और कपड़े पहने जैसे मैं कहीं जाने के लिए तैयार हो रहा था। मेरा मतलब है, जूते और सब। इससे मुझे मनोवैज्ञानिक रूप से मदद मिली। एक रिश्ते पर और विवाह के दृष्टिकोण से, आपको एहसास होता है कि आपको अपनी प्रतिक्रियाओं और प्रतिक्रियाओं के प्रति वास्तव में चौकस रहना होगा क्योंकि आपकी धैर्य क्षमता सिकुड़ने लगती है।”

घर पर, बेटियां जैस्मीन और टिया “बवंडर हैं और वे कैसा महसूस करती हैं, इसके बारे में बहुत भावुक हैं,” अभिनेता ने कहा, “लॉरेन और मुझे उन्हें ऐसे वातावरण और संस्कृति में पालना पसंद है जहां जीवन की कोई सीमा नहीं है। आप जो चाहें कर सकते हैं। , और आप जो चाहें हासिल कर सकते हैं। हालाँकि, मुझे आपकी ज़रूरत है कि हम वहाँ कैसे पहुँचें, इसके बारे में आपको लचीला होना चाहिए।” उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह कभी भी अपने आशीर्वाद को हल्के में नहीं लेंगे। “सबसे महत्वपूर्ण चीजें मेरे सामने सही हैं,” जॉनसन कहते हैं। “मैं लगातार धन्यवाद मोड में हूं।” जॉनसन अपनी पत्नी और गायक लॉरेन हाशियान के साथ 3 वर्षीय टिया और 5 वर्षीय जैस्मीन के पिता हैं। उनकी बेटी सिमोन, जो 19 साल की है, अपनी पूर्व पत्नी और बिजनेस पार्टनर डैनी गार्सिया के साथ है। 

स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म में सैम रेचनर निभाएंगे एक महत्वपूर्ण किरदार

नताली रेयेस साइंस-फिक्शन थ्रिलर 'टुमॉरो बिफोर आफ्टर' का करेगी नेतृत्व

1 अक्टूबर को रिलीज होगी 'होटल ट्रांसिल्वेनिया: ट्रांसफ़ॉर्मेनिया'

Most Popular

- Sponsored Advert -