ड्वेन जॉनसन, रयान रेनॉल्ड्स और गल गागोट का ' रेड नोटिस ' का प्रीमियर इस दिन होगा रिलीज़

हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन ने एलान किया है कि आगामी नेटफ्लिक्स एक्शन फिल्म, रेड नोटिस नवंबर में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाला है। मूवी का निर्देशन और लेखन रॉसन थर्बर ने किया है और इसमें रयान रेनॉल्ड्स और गैल गैडोट ने एक्टिंग की है।

ड्वेन जॉनसन, गैल गैडोट, रयान रेनॉल्ड्स स्टारर रेड नोटिस का नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर 12 नवंबर, 2021 को होने वाला है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्वेन जॉनसन ने विश्व के सामने एलान किया है फिल्म 12 नवंबर, 2021 को नेटफ्लिक्स पर विश्व स्तर पर रिलीज़ की जानें वाली है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए आगे लिखा है लिखा है- “मैं आधिकारिक तौर पर आपको आपका नोटिस दे रहा हूं। देवियों और सज्जनों @ नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म #REDNOTICE का प्रीमियर आपके लिविंग रूम में होगा। 12 नवंबर को ग्लोब,” उन्होंने लिखा। “एफबीआई का शीर्ष प्रोफाइलर। दुनिया का सबसे वांछित कला चोर। और सबसे बड़ा चोर जिसे दुनिया ने कभी नहीं देखा है।"

एक्ट्रेस ने अपने सहयोगियों को धन्यवाद दिया क्योंकि यह उनकी पहली स्ट्रीमिंग मूवी है। “अब तक के सबसे बड़े निवेश के लिए भरोसा और दृष्टि के लिए @Netflix पर मेरे भागीदारों के लिए धन्यवाद। मेरे अच्छे दोस्त और #RedNotice निर्माता, लेखक और निर्देशक @rawsonthurber को धन्यवाद। और सबसे अहम् बात, 205 मिलियन से अधिक नेटफ्लिक्स के लिए धन्यवाद। सब्सक्राइबर जो पहले से ही #RedNotice को 2021 में प्लेटफॉर्म पर सबसे बहुप्रतीक्षित मूवी बना रहे हैं! यह मेरे करियर की पहली स्ट्रीमिंग मूवीज है और मैं इसे दुनिया भर के सभी प्रशंसकों के लिए बड़ा और खास बनाना चाहता था। यह आप सभी के लिए है और मैं नवंबर में मिलते हैं।

6 साल की उम्र में ही उर्वशी ढोलकिया ने शुरू कर दी थी एक्टिंग, 16 साल में कर ली थी शादी

बॉलीवुड में धूम मचाने के बाद अब हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरेगी आलिया भट्ट

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम किया एक और बड़ा रिकॉर्ड, सबको पीछे छोड़ आगे बढ़ी 'देसी गर्ल'

Most Popular

- Sponsored Advert -