इस अभिनेता ने करवाई थी प्रियंका और निक की मुलाकात
इस अभिनेता ने करवाई थी प्रियंका और निक की मुलाकात
Share:

इस समय तो दुनियाभर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी चर्चाएं हो रही हैं. इस कपल की शादी का जश्न दो दिन पहले ही शुरू हो गया था. 30 नवंबर यानी शुक्रवार को इस कपल की संगीत सेरेमनी हुई थी. इस कार्यक्रम में प्रियंका-निक ने विदेशी मेहमानों के साथ जमकर डांस किया. सभी लोग इस कपल की शादी के बारे में छोटी से छोटी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के आलीशान उम्मेद भवन में शादी की रस्में धूमधाम से चल रही हैं.

इसी बीच उस शख्स के बारे में पता चल गया हैं जिसमे प्रियंका और निक की मुलाकात करवाई थी. सूत्रों की माने तो, प्रियंका और निक को मिलवाने वाले शख्स हैं एक्टर और प्रोड्यूसर ड्वेन जॉनसन. जी हाँ... रिपोर्ट्स की माने तो ड्वेन जॉनसन ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया हैं. दरअसल जब मीडिया ने उनसे प्रियंका और निक के अफेयर के बारे में पूछा तो इसके जवाब में ड्वेन जॉनसन ने कहा कि- 'क्या निक और प्रियंका खुश हैं? अगर हां... तो मैं इसका क्रेडिट लेने के लिए तैयार हूं. मैंने ही निक और प्रियंका को मिलवाया और उनके बीच मैचमेकर बना'.

इसके अलावा एक बार और ड्वेन ने कहा था कि, 'प्रियंका और निक को साथ लाने के लिए वे जिम्मेदार हैं.' हालांकि अब तक इस बात का तो कोई खुलासा नहीं हुआ है कि ड्वेन ने ये मजाक में कहा है या हकीकत में. खैर जो भी हो लेकिन आख़िरकार प्रियंका और निक हमेशा के लिए एक-दूजे के होने वाले हैं.

संगीत में निक की स्पेशल परफॉर्मेंस देखते ही भीग गई प्रियंका की आंखें!

फोटोग्राफर का दावा- 'सबसे बेस्ट थी प्रियंका की संगीत सेरेमनी..'

बिग बी ने खोला राज- बॉलीवुड सितारों की शादी के लिफाफे में रखे जाते हैं इतने रुपए?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -