ड्वेन जॉनसन और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, वीडियो जारी कर दी जानकारी
ड्वेन जॉनसन और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, वीडियो जारी कर दी जानकारी
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर ड्वेन जॉनसन ने एक वीडियो सन्देश के माध्यम से बताया कि वो एवं उनकी पूरी फैमिली कोरोना संक्रमित हो गई थी. हालांकि अभी वो स्वस्थ हो गए हैं, तथा ठीक हैं. 48 साल के ड्वेन ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वो, उनकी वाईफ लॉरेन तथा उनकी दोनों बेटियां जैसमीन तथा टियना लगभग दो-ढाई सप्ताह पूर्व COVID-19 संक्रमित हो गए थे. उनके एक नजदीकी पारिवारिक मित्र को भी कोरोना हुआ था. हालांकि उन्हें नहीं पता कि वो कैसे संक्रमित हुए.

ड्वेन ने कहा कि 'एक बात मैं आप सब से कह सकता हूं कि यह बेहद चुनौती पूर्ण तथा कठिन है.' आगे बताते हुए एक्टर ने कहा कि 'मेरा मित्र जिसे सबसे पूर्व यह हुआ, वह सारे नियमों का पालन कर रहा था. पूर्व में दोनों बेटियों को गले में मामूली सी खराश हुई, तथा उसके पश्चात् मेरी वाईफ एवं मुझे भी ऐसा हुआ. अभी मुझे ये बताते हुए प्रसन्नता है कि एक परिवार के तौर पर हम स्वस्थ हैं. हम कोरोना मुक्त हैं. ठीक रहने के लिए भगवान का शुक्रिया.'

इसके साथ ही ड्वेन ने सभी लोगों से COVID-19 वायरस से बचने के लिए मास्क पहनने की सिफारिश की. उन्होंने कहा 'यह मुझे हैरान करता है कि कुछ व्यक्ति, जिनमें कुछ राजनेता भी सम्मिलित हैं, मास्क पहनने के विचार को एक पोलिटिकल एजेंडे का भाग बना लेंगे. इसका सियासत से कोई ताल्लुक नहीं है. अपना मास्क अवश्य पहनें. यह एक सच्चाई है. और यह सही बात है.' बता दें कि ड्वेन जॉनसन न केवल अमेरिका बल्कि भारत समेत पुरे विश्व में समौस हैं. साथ ही उनके फैंस पूरी दुनिया में है.

नो टाइम टू डाई का नया पोस्टर हुआ जारी, फिल्म का दूसरा ट्रेलर होगा इस दिन रिलीज

एड शिरीन और चैरी सीबर्न बने माता-पिता, दिया एक बेटी को जन्म

इस बेहतरीन सीरीज से होगी अर्नाल्ड की वापसी, जाने पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -