वेस्टइंडीज टीम के स्टार खिलाड़ी ब्रावो ने लिया अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास
वेस्टइंडीज टीम के स्टार खिलाड़ी ब्रावो ने लिया अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास
Share:

पोर्ट आफ स्पेन: दुनियाभर में प्रसिद्ध वेस्टइंडीज के आलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है जानकारी के अनुसार ब्रावो बीते दो साल से वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। जिसके बाद उन्होने गुरूवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है। लेकिन ब्रावो दुनिया भर की ट्वेंटी20 लीग के लिए खेलते रहेंगे।

कोहली का डबल धमाल, एक ही मैच में तोड़े सचिन के दो 'विराट' रिकॉर्ड

यहां बता दें किे वेस्टइंडीज टीम हाल में भारत दौरे पर है और ब्रावो फिलहाल इस दौरे से बाहर हैं साथ ही वे भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे। ब्रावो ने अपना अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच भारत के खिलाफ धर्मशाला में 2014 में खेला था इस दौरे के दौरान बोर्ड के साथ वेतन विवाद के कारण वेस्टइंडीज की पूरी टीम दौरे के बीच से ही वेस्टइंडीज लौट गई थी।

जेवलिन थ्रो में करियर बनाना चाहता था ये भारतीय तेज़ गेंदबाज़

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ियों में शुमार ब्रावो ने टीम को बहुत सारे मैचों में जीत दिलाई है और वे मैच के दौरान अपने शानदार प्रदर्शन से भी दर्शकों के दिल और दिमाग पर जमे हुए हैं। ब्रावो ने साल 2004 में पदार्पण करने के बाद से वेस्टइंडीज की ओर से 40 टेस्ट, 164 वनडे और 66 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इसके अलावा आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलने वाले ब्रावो ने अपने बयान में कहा कि ‘‘आज मैं क्रिकेट जगत को पुष्टि करना चाहता हूं कि मैं आधिकारिक रूप से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले रहा हूं, लेकिन मैं क्रिकेटर के रूप में अपना पेशेवर करियर जारी रखूंगा।

 
खबरें और भी

INDvsWI: रोमांचक मोड़ लेकर आखरी गेंद पर टाई हुआ मैच

मात्र 11 परियों में 1046 रन, अमला को पछाड़ कोहली बने नंबर वन

जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, बनेंगे कई रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -